इस फिल्म पर नहीं पड़ा कोरोना का कोई असर, हुई शानदार कमाई
इस फिल्म पर नहीं पड़ा कोरोना का कोई असर, हुई शानदार कमाई
Share:

लेजेंडरी फिल्मनिर्माता क्रिस्टोफर नोलन की मूवी टेनेट सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. COVID-19 संकट में ये फर्स्ट ऐसी फिल्म है जो थियेटर्स में रिलीज हुई है. नोलन अपनी करिश्माई मूवीज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी मूवी को ओटीटी पर रिलीज करने को लेकर भी स्पष्ट रूप से मना कर दिया था, क्योंकि वे अपनी मूवीज के सहारे प्रशंसक को सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देना पसंद करते हैं. ऐसे में प्रशंसकों में इस मूवी को लेकर बेहतरीन उत्सुकता बनी हुई थी, तथा यही वजह है कि इस मूवी की महामारी के समय में भी बहुत अच्छी कमाई हुई है. 

वही इस मूवी को प्रशंसकों से बेहतरीन प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही हैं, तथा इसे नोलन की ट्रेडमार्क कठोर फिल्म माना जा रहा है. अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने प्रथम दिन 53 मिलियन डॉलर्स की अच्छी कमाई की है. इस मूवी के लिए शीर्ष मार्केट्स यूके रहा. यहां 3114 स्क्रीन्स पर इस मूवी ने 7 मिलियन डॉलर्स की कमाई की. तत्पश्चात, फ्रांस में 1070 स्क्रीन्स पर इस मूवी ने 6.7 मिलियन डॉलर्स की कमाई की, कोरिया में 228 स्क्रीन्स पर 5 मिलियन वही जर्मनी में 1955 स्क्रीन्स पर इस मूवी ने 4.2 मिलियन डॉलर्स की कमाई की है. 

गौरतलब है कि टेनेट 3 सितंबर को अमेरिका तथा रूस में रिलीज हो रही है. इसके अतिरिक्त ये मूवी चीन तथा छह देशों में 4 सितंबर को रिलीज होगी. देश में इस मूवी की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है क्योंकि COVID-19 काल में अब तक भारत में थियेटर्स नहीं खुल पाए हैं. इसी के साथ फिल्म ने खासी कमाई की है. 

अपनी खूबसूरती के दम पर इस एक्ट्रेस ने बनाई अपनी एक अलग पहचान

ड्वेन जॉनसन और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, वीडियो जारी कर दी जानकारी

नो टाइम टू डाई का नया पोस्टर हुआ जारी, फिल्म का दूसरा ट्रेलर होगा इस दिन रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -