मात्र आधे घंटे में इस हॉलीवुड कपल ने रचा ली शादी
मात्र आधे घंटे में इस हॉलीवुड कपल ने रचा ली शादी
Share:

कर्टनी कार्दशियन और ट्रैव‍िस बार्कर ने लॉस वेगास में सरप्राइज वेड‍िंग कर चुकी है. दोनों ने ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2022) के उपरांत रव‍िवार रात को यह बड़ा फैसला कर लिया है. कर्टनी कार्दशियन और ट्रैव‍िस ने One Love Wedding Chapel में विवाह किया जिसके ओनर Marty Frierson ने विवाह की ड‍िटेल्स दी है.  

मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में Marty ने कहा- 'सिर्फ किस और गले लगाना था.. उनके बीच सांस लेने भर की भी जगह नहीं थी. वे प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए थे.' उन्होंने आगे कहा कि विवाह चार लोगों की मौजूदगी में हुई जिनके पास आईफोन्स थे. वे अपने आईफोन से फोटो और वीड‍ियो ले रहे थे. Marty ने आगे बोला है कि- 'मुझे नहीं पता क‍ि वे उनके मित्र थे या उनकी सोशल मीड‍िया टीम. उन्होंने कर्टनी कार्दशियन और ट्रैव‍िस के वॉक-इन, वॉक-आउट, Vows, किस, बुके टॉस करना, डांस सब कुछ किया. मैं आमतौर पर चैपल के लिए तस्वीर लेता हूं जबक‍ि वे अपनी शादी को खुद ही संभालना चाह रहे थे.'

आधी रात में की शादी: रिपोर्ट्स का कहना है कि कर्टनी कार्दशियन और ट्रैव‍िस ने आधी रात में चैपल के बारे में पूछताछ की और पता लगाया क‍ि वह खुला है या नहीं. उन्होंने रात 1:45 बजे सोमवार को विवाह किया. वेड‍िंग सेरेमनी आधे घंटे के अंदर  समाप्त हो गई थी. Marty ने कहा है क‍ि कर्टनी कार्दशियन और ट्रैव‍िस ने उन्हें पेमेंट दी और Elvis Presley के Impersonator (वह शख्स जो अमेर‍िकन म्यूज‍िक आइकन Elvis Presley के अंदाज को कॉपी करता हो) की मौजूदगी के बारे में आग्रह किया. 

 

ऑफ शोल्डर टॉप में किम ने लगाया ग्लैमर का तड़का

एक बार फिर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई सोफी

गर्लफ्रेंड Emily Miller से ब्रेकअप के बाद एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -