Cardi B का बड़ा बयान, कहा- बनना चाहती है राजनेता...
Cardi B का बड़ा बयान, कहा- बनना चाहती है राजनेता...
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कार्डी बी हमेशा कि अपनी कोई न कोई मूवी के चलते है सुर्खियां बटौर रही है वहीं हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प व सरकार से असहमति जताने को लेकर मुखर रह चुकीं रैपर कार्डी बी ने ट्विटर पर इस बात का संकेत दिया है कि वह एक राजनेता बनना चाहती हैं. अनुमानिक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिपोर्ट के मुताबिक, 27 वर्षीय इस स्टार ने रविवार को पोस्ट किया, "मुझे लगता है कि मैं एक राजनेता बनना चाहती हूं. मुझे सरकार से वाकई में प्यार है, हालांकि मैं सरकार के साथ सहमत नहीं हूं."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने इस हालिया जुनून के पीछे की प्रेरणा के बारे में कार्डी ने कहा, "मैं युद्ध पर आधारित कुछ वृत्तचित्र देख रही थी. इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि एक देश को कितने हथियारों की जरूरत है या किसी देश के खिलाफ जाने के लिए आप किस तरह से प्रयासरत हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस देश में देशभक्ति की कमी होगी तो सम्भवत: युद्ध की शुरुआत भी किया जा सकता? मैंने मुश्किल से लोगों को यह दावा करते हुए देखा है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि वे अमेरिकी हैं." वहीं  उन्होंने ट्वीट करते हुए आगे कहा कि वह इस बारे में इंस्टाग्राम पर विस्तृत बात करेंगी.

कैमरे के सामने इस मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, और फिर...

इस मॉडल ने बीच में लेट कर दिया कामुक पोज़, सोशल मीडिया पर पागल हुए लोग

इस पोर्न स्टार ने पूल में दिया हाफ न्यूड पोज़, सोशल मीडिया पर घायल हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -