आलिया के घर बच्चे के आते ही इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी दिल खोलकर बधाई
आलिया के घर बच्चे के आते ही इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी दिल खोलकर बधाई
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल हैं, जिनके जीवन में बीता रविवार बहुत ही खास बताया जा रहा है। कपल के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी यह दिन बहुत खास रहा। दरअसल, कल यानी 6 नवंबर को हिंदी सिनेमा के नामी कपूर खानदान में नन्ही परी का आगमन हो चुका है। जी हां, कल सबकी चहेती आलिया भट्ट मां बन चुकी है। एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी गुड़िया को जन्म दिया है। आलिया और रणबीर के इस नए सफर की शुरुआत होने पर सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे है। इन बधाईयों के मध्य हॉलीवुड से भी आलिया के लिए एक बधाई संदेश आया है, जो किसी और ने नहीं बल्कि अभिनेत्री के पति रणबीर कपूर की क्रश ने भेज दिया है। यह और कोई नहीं हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री गैल गैडोट हैं।

आलिया भट्ट एक्शन थ्रिलर मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इस मूवी में उनके साथ अभिनेत्री गैल गैडोट मुख्य भूमिका में बने हुए है। ऐसे में जब  रविवार को आलिया भट्ट ने बेटी के जन्म के उपरांत  सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो उस पर उनकी सह-कलाकार और रणबीर कपूर की क्रश मानी जानी वाली गैल गैडोट ने आलिया को शुभकामनाएं दी है।  खबरों का कहना है कि आलिया भट्ट प्रग्नेंसी के दौरान मई में इस फिल्म की शूटिंग के लिए UK गई थीं।

आलिया भट्ट के द्वारा शेयर किए गए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में गैल गैडोट ने कमेंट करते हुए आलिया और रणबीर को बधाई भी दे डाली है। आलिया ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा था, 'हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी ही लग रही है। माता-पिता बनने की खुशी महसूस होने लगी है।' गैल गैडोट ने रविवार को देर रात इस पोस्ट पर कमेंट भी कर दिया है। उन्होंने दिल के इमोटिकॉन और पार्टी  आइकन के साथ 'बधाई' लिखा। गैल गैडोट के अलावा इस पोस्ट पर मौनी रॉय, श्वेता बच्चन, सोनम कपूर से लेकर तमाम सितारों ने बधाई दी है। आलिया भट्ट पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का फर्स्ट लुक साझा कर दिया है। इसमें वह गैल गैडोट के साथ एक्शन करते हुए नजर आई थीं। बता दें कि 'हार्ट ऑफ स्टोन' को टॉप हार्पर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, गैल गैडोट के अलावा सोफी ओकेनेडो और पॉल रेडी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के कई सीन आलिया भट्ट ने अपने प्रेग्नेंसी के दौरान शूट किए हैं। यह मूवी 2023 में नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है। 

ट्रेंडी बेल बॉटम पैंट और लूज शर्ट में स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा

डीप नेक ऑरेंज ड्रेस में प्रियंका ने दिखाए अपने क्लीवेज

सदमे डूबा संगीत जगत, इस मशहूर रैपर ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -