इस हॉलीवुड अभिनत्री ने कभी स्टूडियो हेड के लिए किया था यह काम
इस हॉलीवुड अभिनत्री ने कभी स्टूडियो हेड के लिए किया था यह काम
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विदरस्पून का कहना है कि उन्हें उन सारी चीजों पर आज भी यकीन नहीं होता, जिसे उन्होंने कम उम्र में किरदार पाने के लिए किया था. अभिनेत्री ने हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम को बताया कि उन्हें एक बार एक स्टूडियो के प्रमुख से मिलना था, जिनका मानना था कि विदरस्पून बिल्कुल ट्रेसी फ्लिक के जैसी ही होगी. यह साल 1999 में आई फिल्म 'इलेक्शन' में विदरस्पून के किरदार का नाम था, जो बेहद गंभीर स्वभाव की थीं और ऐसे में विदरस्पून से कहा गया कि स्टूडियो हेड से मिलने के लिए वह सज-धजकर आएं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने अपने उस अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मेरे मैनेजर ने मुझे कॉल कर बताया कि आपको उस स्टूडियो प्रमुख से मिलने जाना है, क्योंकि बिना देखे वह आपको अप्रूव या स्वीकार नहीं करेंगे. उन्हें लगता है कि आप 'इलेक्शन' में निभाए गए अपने किरदार के जैसी ही हैं और आप आकर्षक नहीं हैं." 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  "और उसके बाद मुझे कहा गया कि कोई सेक्सी ड्रेस पहनकर स्टूडियो जाऊं. उस वक्त मैं महज 23 साल की थी, मेरा एक बच्चा भी था, पैसे की जरूरत थी और ऐसा करने की सलाह आपको उन लोगों से मिलती है, जिन्हें यह अच्छे से पता रहता है कि वे क्या कर रहे हैं और क्या करना चाहते हैं." विदरस्पून ने नवागंतुक कलाकारों से आग्रह किया है कि अगर आज कोई उन्हें ऑडिशन के लिए 'सेक्सी ड्रेस' पहनकर आने की सलाह दे, तो वे उसे जमकर फटकार लगाएं. 

Jumanji: The Next Level Movie Review: रोमांच और एक्शन प्रेमियों के लिए मजेदार है यह फिल्म

हॉलीवुड के इस एक्टर ने केट बेकिंस्ले जैसा दिखने के बारे में खुलकर बात की

14 वर्षीय अभिनेता का हुआ निधन, पुलिस रहस्य सुलझाने में उलझी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -