72 वर्ष की आयु में भी हर जवान अभिनेत्रियों को मात देती है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
72 वर्ष की आयु में भी हर जवान अभिनेत्रियों को मात देती है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड में यूं तो कई हसीनाएं हैं, लेकिन एक हसीना जिसके चर्चे 70 के दशक से सुनने के लिए मिल रहे है, वो है Meryl Streep. Meryl हॉलीवुड की सबसे फेमस और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है. साथ ही उनकी फिटनेस और खूबसूरती के भी फैंस दीवाने हैं.  72 वर्ष की Meryl Streep ने 1975 में अपना ब्रॉडवे डेब्यू भी पूरा कर लिया था. तब से वह 73 मूवीज में काम करके हर किसी का दिल भी जीत चुकी है. Meryl की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती भी देखने वालों को खूब भाती है. हालांकि बहुत वक़्त से अपने फिटनेस सीक्रेट पर चुप्पी रखने के उपरांत अब उन्होंने खुलासा कर डाला है.

Meryl Streep ने कई इंटरव्यू में कहा था कि वह 72 की उम्र में बैलेंस लाइफ कैसे मेंटेन कर रही है. जिसमे ऑर्गेनिक खाने से लेकर दोस्त और एक्सरसाइज तक बहुत कुछ शामिल है. तो चलिए आपको बताते हैं Meryl Streep के 72 की आयु में फिट रहने के सीक्रेट. Meryl Streep एक चीज पर सबसे अधिक जोर दे रही है और वह है नेचुरल हैबिट्स. उनका कहना है कि वह स्किनकेयर पर बहुत अधिक पैसे नहीं खर्च करती हैं, बल्कि SPF का उपयोग करने में लगी हुई है. पूरा दिन अपने चेहरे को छूने से बचती हैं. साथ ही ऑर्गनिक खाना खाना पसंद है.

Meryl Streep दोस्तों के साथ खाना साझा करने कभी पीछे नहीं हटतीं. उन्हें अपने दोस्तों के साथ वक़्त बिताना और उनके साथ खाना खाना बहुत ही पसंद भी करती है.  ख़बरों का कहना है कि Meryl ने अपने Oklahoma वाले घर पर अपने को-स्टार्स के लिए डिनर का आयोजन किया था. यहीं सभी ने मिलकर रिहर्सल भी की थी. इतना ही नहीं अभिनेत्री Margo Martindale ने कल्चर मैगजीन के साथ साक्षत्कार में कहा था कि Meryl हमेशा लोगों को खाने पर बुलाती हैं. साथ ही उन्हें खाना पकाना भी बहुत पसंद है. और Meryl Streep एक बेहतरीन कुक भी हैं.  खाने के साथ-साथ Meryl Streep एक्सरसाइज में भी भरोसा करती हैं. Meryl स्विमिंग पूल में सबसे अधिक वक़्त बिताती हैं. वह रोज 55 लैप्स पूल में करती हैं.' साथ ही Meryl Streep का कहना है कि वह अतीत के बारे में अधिक नहीं सोचतीं.

बैलेंस्ड और हेल्दी लाइफ जीने वाली Meryl Streep का बोलना है कि वह वेट लॉस और अपनी अपीयरेंस पर अधिक फोकस नहीं कर रही है. उन्होंने अपनी एक स्पीच में लड़कियों को सलाह दी थी कि वह अपने वजन के बारे में अधिक नहीं सोचना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें अपनी नाक से नफरत होने लगती थी. लेकिन अब ऐसा नहीं है. जो लोग अलग होते हैं, उन्हें ही छेड़ा जाता है. यह बात खुद Meryl Streep ने तो नहीं कही है. लेकिन ऐसा हमेशा देखा गया है कि Meryl Streep हमेशा पिज्जा खाने के लिए तैयार में लगी रहती है. 2014 में होस्ट Ellen Degeneres ने ऑस्कर्स में पिज्जा बांटा था और Meryl पहले स्टार्स में थीं, जिन्होंने यह ट्रीट ली थी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meryl Streep (@merylstreep)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meryl Streep (@merylstreep)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meryl Streep (@merylstreep)

'झूठ बोलना बंद करो', जब कपल ने धनुष को कहा अपना बेटा...एक्टर ने भेजा नोटिस

आर माधवन की ROCKETRY के लिए इस शख्स से मिला लंबा स्टैंडिंग ओवेशन

मां बनीं कन्नड़ एक्ट्रेस संजना, घर आया नन्हा मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -