1 साल में 4 बच्चों का पिता बनने के बाद इस हॉलीवुड एक्टर ने कही ये बात

हॉलीवुड एक्टर निक कैनन एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छा चुके है। अपने बच्चों को लेकर निक के चर्चे होते रहते हैं। अब उन्होंने निर्णय किया है कि वह आगे और बच्चे पैदा नहीं करने वाले है। निक कैनन ने खुलासा किया है कि वह नसबंदी करवाने के बारे में फैसला कर लिया है। 

सालभर के अंदर निक को हुए इतने बच्चे: इस वर्ष की शरूआत में निक ने घोषणा की थी कि वह अपने आठवें बच्चे के पिता बनने वाले हैं। वहीं अक्टूबर 2021 में उन्होंने बोला था कि वह वर्ष 2022 तक ब्रह्मचारी बने रहने का प्रयास करने वाले है। यह निर्णय उन्होंने एक वर्ष में तीन अलग-अलग महिलाओं के साथ चार बच्चे पैदा करने के उपरांत लिया था। 

दिसंबर 2020 से जून 2021 के मध्य निक कैनन ने मॉडल Alyssa Scott के साथ एक बेटे, DJ Abby De La Rosa के साथ जुड़वां बच्चे और मॉडल Brittany Bell के साथ एक बेटी का स्वागत भी कर चुके थे। जिससे पूर्व पहले निक और ब्रिटनी बेल के पास एक बेटी थी। साथ ही निक फेमस सिंगर Mariah Carey के जुड़वां बच्चों के पिता भी बन चुके है।  जनवरी 2022 में निक कैनन ने घोषणा की थी कि वह अपने आठवें बच्चे का स्वागत जल्द करने वाले है। यह बच्चा उन्हें मॉडल Bri Tiesi से होने वाला है। निक को इस बच्चे के आने के बारे में अपने ब्रह्मचारी होने की घोषणा के पूर्व ही इस बात की जानकारी मिल गई थी। जनवरी 2022 में ही निक कैनन ने अपने बेटे Zen को खोया था। मॉडल Alyssa Scott के साथ हुआ निक का बेटा 5 माह का था और ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित था।

Vasectomy के बारे में बोले निक: बता दें कि अपनी नसबंदी के बारे में बात करते हुए निक कैनन ने मीडिया के एक शो में कहा कि उनके पास अभी जितने बच्चे हैं, वह उनपर फोकस करना चाह रहे हैं। ना कि और बच्चे पैदा करने चाहते हैं। उन्होंने बोला है कि 'ऐसा नहीं है कि यह सब मैंने किया है। लेकिन ऐसा ही होता है जब आपको बच्चों के रूप में अशीर्वाद भी मिल चुका है। और जैसा कि सभी को पता है मैं बहुत चीजों से गुजर चुका हूँ। मैंने अपने बच्चों में सुख और शांति पाई है। जिंदगी का मकसद पाया है। तो मैं अब और बच्चे नहीं करना चाह रहा हूँ।' उन्होंने इस बारें में आगे कहा है कि, 'मैं पहले से अपनी नसबंदी कंसल्टेशन करवा आया हूं। मैं धरती को पूरी तरह बच्चों से नहीं भरना चाहता। लेकिन मैं अभी मेरे पास जितने बच्चे हैं उनका ख्याल रखने और प्यार करने पर फोकस करने में लगा हुआ हूँ।'

इंग्लिश और हिंदी के बाद अब इस भाषा में रिलीज होगा मनी हाइस्ट का प्रीमियर

रिहाना के माँ बनने के बाद ही प्रियंका ने दी अनोखे अंदाज़ में बधाई

रिहाना के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी

Most Popular

- Sponsored Advert -