ऐश्वर्या की खूबसूरती का क़ायल है ये हॉलीवुड एक्टर

अपनी खूबसूरती और अदाकारी से बॉलीवुड और हॉलीवुड में सबका दिल तो बहुत पहले चुरा ही चुकी है  पर कांस फेस्टिवल में भी उनके चाहने वालों की कमी अभी भी नहीं नहीं है. मिस वर्ल्ड और उसके बाद बॉलीवुड की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्री बनने के साथ ही हॉलीवुड में भी काम कर चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फिल्म फेस्टिवल में 17 बार लगातार जाने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शुमार है . 


हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, आज भी उनके चाहने वालों की लम्बी कतार देखने को मिलती है. हल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन को कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर  'गेम ऑफ थ्रोन्स' के जेमी लेनिस्टर यानी निकोलाज के साथ वाक करना था.

कान्स में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती को देखकर निकोलाज़ दंग रह गए और जब उन्हें यह पता चला की लगातार 17 सालों से ऐश्वर्या यहाँ आ रही है तो उन्होंने कहा की वो बेहद ही ख़ूबसूरत अदाकारा है. उनकी खूबसूरती तो देखते ही बनती है.निकोलाज को रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या के साथ देखा गया था.

ऐश्वर्या इस इवेंट में ग्लोबल एम्बेसडर है साथ ही वह इस बार अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थी जिससे सभी की नज़रे इन दोनों माँ-बेटी की जोड़ी की चर्चा कर रहा था .

बिन बाप की बेटी है यह फेमस फैशन डिज़ाइनर

B'day Special: कुछ ऐसे है कला को अपना जीवन देने वाले गिरीश करनाड

सिंगल थी तब सब पार्टी के लिए बुलाते थे, अब कोई पूछता भी नहीं : नीना

इंस्टाग्राम की पोस्ट के बाद इस अभिनेत्री को मिला फिल्मों में काम

'दबंग 3' का रणबीर कपूर की इस फिल्म से होगा महाक्लैश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -