राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के सपोर्ट में उतरा ये हॉलीवुड अभिनेता

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉन क्यूसैक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को अपना समर्थन भी किया है। उन्होंने शनिवार को बोला है कि वह हर स्थान फासीवाद विरोधी के साथ खड़े हैं। 'सेरेन्डिपिटी', 'हाई फिडेलिटी', 'कॉन एयर' और '2012' जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज  के स्टार कुसैक सोशल मीडिया पर विभिन्न वैश्विक मुद्दों पर मुखर हो चुके है।

56 साल के एक्टर ने ट्विटर पर लिखा, 'भारतीय सांसद राहुल गांधी कश्मीर से केरल तक यात्रा कटे हुए दिखाई दे रहे है।' उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने अभिनेता को धन्यवाद दिया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने उत्तर दिया, 'हां - एकजुटता - हर जगह सभी फासीवादियों के खिलाफ।' खबरों का कहना है कि अभिनेता इससे पहले किसान आंदोलन को भी अपना समर्थन दे चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम का विरोध कर रहे छात्रों का भी सपोर्ट भी कर दिया है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 150 दिनों में 3,570 किलोमीटर की दूरी तय करने वाली है। देश की सबसे पुरानी पार्टी ने यह यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू की है जो जम्मू-कश्मीर में समाप्त हो जाएगी। 10 सितंबर की शाम को केरल में प्रवेश करने वाली यह यात्रा राज्य में 450 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और 1 अक्टूबर को कर्नाटक में प्रवेश करने से पहले 19 दिनों में 7 जिलों को छूने वाले है।

हॉलीवुड स्टार के करियर के बारें में बात की जाए तो वर्ष 1980 में उन्होंने 'क्लास' से मूवीज में एक्टिंग की शुरुआत की थी। जिसके उपरांत वह दर्जनों फिल्म में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। साल 2022 में वह आखिरी बार फिल्म 'परसूट' में दिखाई दिए। 

सिल्वर शॉर्ट्स में किम ने लगाया ग्लैमर का तड़का

केमिली वास्केज नहीं इस शख्स को डेट कर रहे जॉनी डेप

एक्ट्रेस कर रही थी बच्चे की पॉटी साफ तभी आ गया इस फिल्म का ऑफर

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -