IPL के दौरान कैमरे में कैद हुआ ये दिल जीत लेने वाला नजारा, फैंस हुए दीवाने
IPL के दौरान कैमरे में कैद हुआ ये दिल जीत लेने वाला नजारा, फैंस हुए दीवाने
Share:

IPL 2023 (IPL 2023) का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स को इस मुकाबले में 5 विकेट से हार मिली। गुजरात ने शुभमन गिल (Shubman Gill) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर इस मुकाबले को जीत लिया। ओपनिंग सेरेमनी में कई बॉलीवुड स्टार्स ने जलवा दिखेरा। इसमें रश्मिका मंधाना, तमन्ना भाटिया एवं अरिजीत सिंह (Arijit Singh) सम्मिलित थे। सेरेमनी के चलते कैमरे में एक बेहतरीन तस्वीर कैद हुई।

दरअसल, अरिजीत सिंह के परफॉर्मेंस के चलते महेंद्र सिंह धोनी स्टेज पर पहुंचे। धोनी जब अरिजीत से मिलने लगे, तो अरिजीत ने उनके पैर छू लिए। यह नजारा देखने लायक था। सोशल मीडिया पर प्रशंसक इस तस्वीर को जमकर साझा कर रहे हैं। प्रशंसक इस घटना के पश्चात् सोशल मीडिया पर अरिजीत की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।  इस पल ने कई प्रशंसकों का ध्यान खींचा। इस मुलाकात की फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

IPL 2023 के पहले ही मैच में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई सुपर किंग्स के बैटर ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार 92 रनों की पारी खेली। मगर उनकी पारी पर पानी फिर गया। गुजरात के बैटर शुभमन गिल ने 36 गेंदों में ही 63 रन ठोके। राहुल तेवतिया एवं राशिद खान की जोड़ी ने अंत में गुजरात को जीत दिला दी।

जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने किया ये बड़ा खुलासा

IPL के पहले मैच में CSK की हार के बाद आज मैदान में होंगी ये दो टीमें

इस खिलाड़ी के ख़राब प्रदर्शन ने किया CSK को निराश...! सोशल मीडिया पर भड़क रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -