खतरनाक झूले में झूलते हुए जब ये शख्स हुआ बेहोश
Share:

बड़े बड़े झूले आपने देखे होंगे, जिन्हे देखकर हम डर जाते हैं. लेकिन देखकर डरते तो हैं फिर भी उन्हें झूलना ही चाहते हैं जिससे कि हमारा रोमांच बढ़ जाये. जी हाँ, आपको भी शौक होगा ऐसे ही झूले झूलने का जिसमे जान निकल जाती हो आपकी भी. कई बार तो हम इन्हे देखकर ही ये सोचने लगते हैं कि मरेंगे ही इस पर जा कर हम, लेकिन बावजूद इसके हम झूला झूलना पसंद करते हैं.

वहीँ एडवेंचर हर कोई करना चाहता है. ऐसे ही बड़े बड़े झूले जो अक्सर मेले में लगा करते हैं. उनकी ऊंचाई देखना, उनके घूमने का तरीका जो हमें जाने से पहले से मार दे. लेकिन फिर भी कुछ लोग होते हैं जिन्हे ये सब करने में मज़ा आता है. या ये कहें कि उन्हें डर नहीं लगता. ऐसा भी कह सकते हैं उन्हें डर से डर नहीं लगता और हर रोमांच को वो अपने तरीके से जीना चाहते हैं.

फ़िलहाल हम बता दे कि हम बात कर रहे हैं एक ऐसे ही झूले की जिसे झूलकर आपका भी कलेजा मुंह को आ जायेगा. आज ऐसा ही एक और वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

दरअसल, इस वीडियो में एक कपल है जो स्काई स्विंग का मज़ा ले रहा है. आप देख सकते हैं उन्हें डर भी लग रहा है लेकिन वो झूला भी चाहते हैं. कही हद तक ऊँचा जा कर उसे पुल करना होता है लेकिन उसके बाद क्या होता है ये आप देख सकते हैं इस अडवेंचरस वीडियो में. आइये दिखाते हैं ये मज़ेदार वीडियो. 

Katy Perry ने शेयर की अपनी पिंकी-पिंकी फोटो, लग रही हैं स्टाइलिश

कभी नहीं करना किसी Engineer को Underestimate

सोनारिका भदौरिया ने शेयर की Boyfriend के साथ कोजी तस्वीरें, हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -