दो साल की उम्र में हुआ था इस लड़की का रेप, 23 साल की उम्र में पहनती है डायपर

छोटे बच्चो का डायपर पहनना एक आम बात है लेकिन अगर कोई अडल्ट लड़की डायपर पहने तो थोड़ा अजीब लगता है. आज हम एक ऐसी ही लड़की के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो डायपर पहनती है और उसकी उम्र 23 साल है. जी हाँ, एक 23 साल की लड़की जो बिना डायपर के घर से बाहर नहीं जाती. हम जिस लड़की की बात कर रहे है उसका नाम जिस है जो अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली है. इस लड़की की उम्र बहुत ज्यादा है लेकिन ये अब भी डायपर पहनती है.

लड़की का एक बॉयफ्रेंड भी है जिसे उसके डायपर पहनने से कोई परेशानी नहीं है. दरअसल में जेस एक बच्चे की तरह रहती है, बच्चों की तरह बिहेव करती है, बच्चो की जैसी ड्रेस पहनती है. जेस के कमरे में एक पालना भी है जो उनके हाइट के बराबर का है. जेस की बच्चो वाली हरकतें है और उससे उनके बॉयफ्रेंड को कोई परेशानी नहीं है. जेस के साथ ही उनका बॉयफ्रेंड भी खेलता है और उन्हें बच्चो की तरह ट्रीट करता है.

ऐसा क्यों है यह भी हम आपको बता दें. जी दरअसल में जेस खुद इस तरह रहती है क्योंकि वह हमेशा ही एक बच्चे की तरह रहना चाहती है इसी वजह से वह डायपर पहनती है. जेस जब दो साल की थी तब उनके साथ किसी ने अश्लील हरकत की थी इसी वजह से उनका बचपन अच्छा नहीं बिता, अब वह अपने बचपन को जी रही हैं. अपना बचपन दोबारा जीने के लिए 23 साल की उम्र में जेस बच्चो की तरह रहती है और यूट्यूब पर उनका एक चैनल भी है जिसका नाम 'एडल्ट बेबी' है.

मुस्लिम युवक की सिख पुलिस वाले ने बचाई जान, वीडियो वायरल

इस वजह से चमचमाती हैं दक्षिण कोरिया की सड़कें

इस देश में लोगों को गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए लेना पड़ता है कर्जा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -