बहुत ही कम दाम में लॉन्च हुई ये शानदार घड़ी
बहुत ही कम दाम में लॉन्च हुई ये शानदार घड़ी
Share:

इंडियन इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड TAGG ने इंडिया में अपनी नई स्मार्टवॉच TAGG Verve Active लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टवॉच बड़े डिस्प्ले और 24 स्पोर्ट्स मोड के साथ मिल रहीं है और कंपनी ने इसे 1900 रुपये से भी कम में भी लॉन्च कर दिया गया है. टैग वर्व ऐक्टिव स्मार्टवॉच 5 कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रीन, गोल्ड, ग्रे और पर्पल में आती है.

TAGG Verve Active Price: कंपनी का दावा है कि यह 2000 रुपये से कम के प्राइस सेगमेंट में 24 स्पोर्ट्स मोड और बॉडी टेम्परेचर सेंसर के साथ सबसे बड़ी स्क्रीन ऑफर करने वाली अगली स्मार्टवॉच है. TAGG Verve Active स्मार्टवॉच का मूल्य 1,899 रुपये कर दिया गया है. इस स्मार्टवॉच की बिक्री 14 जनवरी 2022 से शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होने वाली है. इसका मुकाबला Fire Boltt Ninja 2, और Noise Caliber जैसी स्मार्टवॉच के साथ रहने वाला है. 

24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग: 100 से अधिक वॉचफेस और 1.70 इंच डिस्प्ले के साथ आने वाली यह स्मार्टवॉच एक शानदार फिटनेस ट्रैकर भी दिया जा रहा है. TAGG Verve Active में अपडेटेड हार्ट रेट सेंसर भी दिया जा रहा है, जो 24 घंटे आपकी हार्ट रेट मॉनिटरिं करता है. जिसमे एक SpO2 मॉनिटर भी है जो ब्लड ऑक्सीजन लेवल को मापता है. साथ ही इसमें आपके शरीर का तापमान भी पता भी लगाया जा सकता है. 

महिलाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, टैग वर्व एक्टिव में मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने का फीचर भी दिया जा रहा है. इसमें 24 स्पोर्ट्स मोड के साथ, इन-ऐप GPS और 35 दिनों का स्टैंडबाय टाइम मिल रहा है. जिसका वजन सिर्फ 38 ग्राम है और यह IP68 वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ आती है. स्मार्टवॉच में मैसेज और कॉल अलर्ट के अतिरिक्त Facebook, WhatsApp के नोटिफिकेशन और अन्य रिमाइंडर मिलता हैं. इसमें मौसम पूर्वानुमान, एक टाइमर, एक स्टॉपवॉच भी मिल रही है. 

क्या सच में भी Facebook बेच देगा इंस्टाग्राम और Whatsapp, जानिए क्या है पूरा मामला

अमेज़न पर अभी खेलें और जीते हजारों रूपए

आज अमेज़न आपको दे रहा है 15 हजार रुपए जीतने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -