हरभजन सिंह ने डेल स्टेन को लेकर कही ये बड़ी बात

सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन को लेकर कहा कि, डेल स्टेन भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में बड़ी चुनौती साबित नहीं होंगे. गौरतलब है कि, स्टेन पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान कंधे की हड्डी खिसकने के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने कहा कि, "डेल स्टेन पिछले 10 साल में सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करना आसान नहीं होता. जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट मैच इसका सूचक नहीं है कि वह भारत के खिलाफ कैसे खेल सकता है." आगे उन्होंने कहा कि, "भारत के बल्लेबाजी क्रम को देखें. हमारे पास मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा जैसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. यह विश्व क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी क्रम है."

इसके अलावा हरभजन सिंह ने कहा कि, "20 ओवरों के बाद कूकाबूरा गेंद सीम लेना बंद कर देगी. उसके बाद उछाल से ही पार पाना होगा." हरभजन सिंह का मानना है कि, "स्टेन और मोर्कल के लिए इस बल्लेबाजी क्रम पर अंकुश लगाना बहुत कठिन होगा, खासकर तब जब वे खुद अपनी लय हासिल करने की जुगत में होंगे." हरभजन का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका में बल्लेबाजों को उछाल से पार पाना होगा.

ये भी पढ़े

रणजी में घातक प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

भारत के लिए आसान नहीं होगा अफ्रीका दौरा- रोहित शर्मा

2019 का वर्ल्ड कप खेलेंगे धोनी!

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -