महज 155 रुपए में पेश किया जा रहा है Jio का ये शानदार प्लान
महज 155 रुपए में पेश किया जा रहा है Jio का ये शानदार प्लान
Share:

यदि आप Jio का प्रीपेड कनेक्शन का उपयोग कर रहे हैं और आप हर माह रिचार्ज में होने वाले खर्च को कम करना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इस खर्च को और भी क कर सकते है। दरअसल हम आपके लिए एक बहुत ही खास रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं  इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर इंटरनेट तक सब कुछ मिलने वाला है, इतना ही नहीं जिसका मूल्य बहुत ही किफायती होने वाला है ऐसे में आपका हर माह आने वाला खर्च भी कम हो सकता है।

Jio Prepaid Recharge Rs 155: यदि आप Jio के प्रीपेड प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो इसका 155 रुपये वाला प्लान तगड़े बेनिफिट्स ऑफर करता है। इस प्लान को कस्टमर बहुत पसंद कर रहे हैं। वजह है इसमें दिए जाने वाले वाले बेनिफिट्स की। ये प्लान किफायती रेंज में आता है ऐसे में ग्राहक इसे रिचार्ज करवा रहे हैं। तो चलिए जान लेते है इस प्लान के बेनिफिट्स के बारे में साथ ही इसके ऑफर्स के बारे में।

कितनी है वैलिडिटी: Jio के 155 रुपये के रिचार्ज प्लान के बारे में बात की जाए तो कस्टमर को इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी भी प्रदान की जाने वाली है। इतने किफायती प्लान में इतनी तगड़ी वैलिडिटी मिलना वाकई में बहुत बड़ी बात है। कई ऐसे प्लान हैं जो इतनी कम कीमत में 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर नहीं करते हैं। 

क्या हैं इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स: इस प्लान में कस्टमर को कुल 2GB Data प्रदान किया जा रहा है। इसमें आपको Unlimited Voice Calling भी मिलती है। कुल मिलाकर इस प्लान में वो सारी खूबियां हैं जिनकी आवश्यकता आपको रहती है। अगर आप इस प्लान को सक्रीय करवाना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। 

22 या 28 दिन नहीं बल्कि पूरे माह चलेगा एयरटेल का ये सस्ता प्लान

आज ही हो जाए आप भी सावधान! भूलकर भी न डाउनलोड करें ये App, वरना...

बड़ी खबर! 5G लॉन्च के पहले सामने आई बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -