VI और JIO से भी सस्ते में मिल रहा है Airtel का ये शानदार प्लान
VI और JIO से भी सस्ते में मिल रहा है Airtel का ये शानदार प्लान
Share:

अधिकांश यूजर अपनी प्रीपेड प्लान्स को चुनते वक़्त ऐसे ऑफर की तलाश में लगे रहते है, जो कम मूल्य में अधिक बेनिफिट्स दें. कुछ यूजर अतिरिक्त लाभ के साथ हाई डेटा प्रीपेड प्लान्स के लिए भी पहचाने जाते है. वहीं कुछ यूजर्स  अधिक दिन तक चलने वाले प्लान्स की तरफ जा रहे है. आज हम आपको Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea के उन प्लान्स के बारें में जानकारी देने जा रहे है, जो अधिक डेली डेटा और लंबी वैलिडिटी पेश करते हैं. यह प्लान्स ग्राहकों के लिए बेस्ट साबित होने वाले है.

Jio, Airtel और Vi के 3GB डेली डेटा प्लान: Jio 601 रुपये के मूल्य पर 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ 3GB / दिन का प्रीपेड प्लान पेश करने जा रहा है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS / दिन मिल रहे है. प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ, यूजर्स को कुल 6GB अतिरिक्त डेटा भी दिया जा रहा है. यह प्लान डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल OTT प्लेटफॉर्म की मेंबरशिप के साथ-साथ कुछ Jio ऐप्स की सदस्यता के साथ दिया जा रहा है.

Airtel का ऐसा ही 3GB/दिन का प्लान Jio से थोड़ी कम कीमत वाला है. टेल्को 599 रुपये के प्राइस टैग पर 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए 3GB / दिन का प्रीपेड प्लान को लॉन्च कर रहा है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS / दिन मिलते हैं. इस प्लान के लाभ भी समान हैं, क्योंकि यूजर्स को डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल की वार्षिक सदस्यता तक  पहुंच जाती है, मोबाइल एडीशन अमेजन प्राइम वीडियो और विंक म्यूजिक का फ्री ट्रायल ऑफर करता है.

Vi 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए 601 रुपये के मूल्य टैग पर 3 GB / दिन की योजना भी पेश करने जा रहा है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS / दिन के लिए दिया जा रहा है. डेली 3GB डेटा के साथ, यूजर्स को कुल 16GB अतिरिक्त डेटा भी दिया जा रहा है. यह प्लान Disney+ Hotstar मोबाइल OTT प्लेटफॉर्म के वार्षिक सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रहा है.

हर किसी को पसंद आएगा Poco का नया स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च

आज अमेज़न आपको दे रहा है 10 हजार तक जीतने का मौका

WhatsApp में आया एक और जबदस्त फीचर, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -