अगले सप्ताह भारत में लॉन्च होने जा रही ये शानदार कार
अगले सप्ताह भारत में लॉन्च होने जा रही ये शानदार कार
Share:

इंडियन मार्केट बाजार में जून 2023 में दो एसयूवी कारों की एंट्री होने जा रही है. मारुति सुजुकी अपनी 5-डोर जिम्नी को 7 जून को लॉन्च करने वाली है, वहीं होंडा अपनी स्थानीय रूप से विकसित एलिवेट SUV को 6 जून, 2023 को लॉन्च करने जा रही है, जबकि मर्सिडीज-बेंज 22 जून को हमारे बाजार में अपनी एसएल रोडस्टर SL55 को लॉन्च करने वाली है.

मारुति सुजुकी जिम्नी: मारुति सुजुकी अपनी 5-डोर जिम्नी लाइफस्टाइल SUV के लिए ऑनलाइन या NEXA डीलरशिप पर बहुत पहले ही शुरू कर चुकी है, जिसे कस्टमर 25,000 रुपये में बुक कर सकते हैं. कंपनी को अब तक इसके लिए 30,000 यूनिट्स से ज्यादा का ऑर्डर मिल चुका है. इस कार के लिए अभी 6 माह का वेटिंग पीरियड मिल रहा है. जिम्नी में 1.5-लीटर K15B 4-सिलेंडर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है, जो 103bhp की पॉवर और 134Nm का टार्क जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक का विकल्प भी दिया जा रहा है. 

इंजन और वेरिएंट्स: मारुति जिम्नी के मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट में 16.94 किमी प्रति लीटर की माइलेज मिलने का दावा भी किया जा रहा है. जबकि इसके ऑटोमेटिक वर्जन में 16.39 किमी/लीटर का माइलेज भी प्रदान किया है. जिम्नी लाइफस्टाइल SUV सुजुकी के ऑलग्रिप प्रो AWD (ऑल-व्हील ड्राइव) सिस्टम के साथ मैनुअल ट्रांसफर केस और 3 मोड्स के साथ लो रेंज गियरबॉक्स के साथ 2WD हाई, 4WD हाई और 4WD लो वेरिएंट्स में पेश होने वाले है. इसे लाइनअप में जीटा और अल्फा जैसे दो ट्रिम्स में पेश किया जाएगा. 

फैंस के साथ संजय का ऐसा बर्ताव देख भड़के लोग

फिल्म 'एनिमल' से सामने आया रणबीर कपूर का शानदार लुक

2011 के बाद से इन फिल्मों ने कमाया सबसे ज्यादा फायदा, शाहरुख-सलमान का पत्ता साफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -