बहन था भाई का अफेयर तो चाची ने कर दिया ऐसा हाल
बहन था भाई का अफेयर तो चाची ने कर दिया ऐसा हाल
Share:

चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र  के बियावल गांव में चचेरी बहन से प्रेम संबंधों से नाराज युवती की मां ने भतीजे की कुल्हाड़ी मारकर मौत के घात उतार दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से महिला को कुल्हाड़ी के साथ पकड़ लिया है। मऊ थाना इलाके के बियावल गांव के काशीनाथ का पुरवा निवासी ननकू (22) पुत्र चंद्रभान निषाद का अपनी सगी चचेरी बहन के साथ 2 वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। 

युवती की मां यानी आरोपी ननकू की चाची ऊषा उर्फ गंगावती पत्नी मुन्नू निषाद निरंतर संबंध का विरोध करती थी। इसी बात पर लेकर शुक्रवार की रात को दोनों परिवार के सदस्यों के बीच मारपीट शुरू हो चुकी है। इस  बीच ऊषा ने कुल्हाड़ी से ननकू के सिर और चेहरे पर वार कर दिया। वह लहूलुहान होकर गिर गया। 

यह देखते ही वहां खलबली मच गई और सभी अपने अपने घर में घुस आए। घायल ननकू को लेकर उसके परिजन मऊ CHC पहुंचे। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। प्रयागराज ले जाते वक़्त ननकू की रास्ते में मौत हो गई। उधर, घटना की सूचना पर थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी मय फोर्स पहुंचे तो पूरी घटना की जानकारी भी दी। 

पुलिस ने आरोपी चाची ऊषा को कुल्हाड़ी के साथ पकड़ा है। थाना प्रभारी ने कहा है कि अभी मृतक के परिवार से तहरीर अब तक नहीं मिल पाई है। वहीं, हत्यारोपी ऊषा ने कहा है कि उसकी बेटी को निरन्तर उसका भतीजा ननकू परेशान करता था। कई बार मना करने के बाद भी वह नहीं मान रहा था। इसी बात पर मारपीट शुरू हो गई, वहीं शनिवार को प्रयागराज में पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर शाम को गांव पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पूरे केस में SP वृंदा शुक्ला ने शाम को घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने इस बारें में बोला है कि आरोपी की पुत्री के साथ मृतक के कथित प्रेम संबंध बताए गए हैं। इसी बात को लेकर विवाद हुआ है। आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

शौक और अय्याशी के लिए कॉलेज छात्रों ने पार की हदें, पर्दाफाश होते ही जाँच में जुटी पुलिस

माँ ने ही कर डाला अपने 4 बच्चों का क़त्ल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

बिहार: सो रहे माँ-बाप को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी बेटी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -