अगले साल बाजार में पेश होने जा रही ये शानदार कार
अगले साल बाजार में पेश होने जा रही ये शानदार कार
Share:

यदि आप नए साल पर कार लेने का प्लान भी बनाने में लगे हुए है, तो थोड़ा इंतज़ार करना आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है. इंडियन कार मार्किट में जल्द ही SUV, एमपीवी और हैचबैक कारों की लॉन्चिंग होने वाली है. हम आपको इन कारों की विस्तार से जानकारी देने वाले है.

महिंद्रा इलेक्ट्रिकKUV100: महिंद्रा अपनी इस इलेक्ट्रिक माइक्रो SUV कार को जनवरी 2023 में लॉन्च करने वाली है. इस कार में 15.9 kWh क्षमता वाला लिक्विड कूल्ड बैटरी पैक के साथ BLDC इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल सकता है. साथ ही सिंगल चार्ज पर इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की पावर रेंज 150 से 175 km तक की होने वाली है.

5-डोर फोर्स गुरखा: फोर्स की ऑफ रोड SUV गुरखा के 5-डोर  वर्जन को भी जल्द ही देश की सड़कों पर भी देखने के लिए मिला है. यह कार डीलरशिप्स ओर भी पहुंचने लग गई है. इस कार का व्हीलबेस 3-डोर गुरखा की तुलना में अधिक लंबा होने वाला है. इस SUV में 18-इंच अलॉय व्हील्स देखने के लिए मिलने वाला है. जो कि इसके टॉप वैरिएंट में मिलेगा. वहीं इसके निचले वेरिएंट्स में छोटे स्टील व्हील्स भी प्रदान किए जा रहे है. इसके इंजन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. यह कार भी 4X4 ड्राइवट्रेन सिस्टम से लैस होने वाली है. 

5- डोर मारूति जिम्नी: देश में सबसे अधिक कारें बेचने वाली कंपनी मारुति सुजुकी अपनी मारूति सुजुकी 2023 के ऑटो एक्सपो में अपनी 5 दरवाजों वाली ऑफ रोड SUV जिम्नी को पेश करने वाली है इसकेआने वाले वर्ष फेस्टिव सीजन में लॉन्च होने का अनुमान है. इस कार में 5-सीट और 7-सीट का विकल्प भी दिया जाने वाला है. इस कार में 1.5 L, K15 पेट्रोल इंजन मिलेगा. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिल सकता है. इस कार में  4X4 ड्राइवट्रेन सिस्टम भी मिलने वाला है.

अपना भी बजट तैयार कर लो आप, इस माह भारत में पेश होगी ये कार

भारत के युवक ने किया कमाल...बना दी 6 सवारी वाली बाइक, आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान

आखिर क्यों कंपनी ने अपनी वेबसाइट से हटाई ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -