40 हजार से भी कम दाम में मिल रही ये शानदार कार
40 हजार से भी कम दाम में मिल रही ये शानदार कार
Share:

क्या आप भी पुरानी कार खरीदने के बारें में सोच रहे और कोई व्यक्ति आपसे कहे कि आपके पास 40000 रुपये से कम  मूल्य में भी कार खरीदने का विकल्प है, तो आपको कैसा लगने वाला है. जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसी ही कारों के बारे में सूचना देने वाले हैं, जो 40000 रुपये से भी कम मूल्य में बिक्री के लिए पेश की जा चुकी है. यह कारें हमें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट देखी गई है. बता दें कि मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पुरानी कारों का व्यापार करती हैं.

Maruti Suzuki Wagon R LXI के लिए 15 हजार रुपये के मूल्य की मांग की गई है. कार 72008 किलोमीटर तक चल चुकी है. यह सेकंड ओनर कार है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ काम कर रही है. कार बिक्री के लिए Nellore में उपलब्ध है. कार का नंबर भी Nellore का ही है. कार 2010 मॉडल की बताई जा रही है.

Maruti Suzuki 800 STD के लिए 32 हजार रुपये मूल्य की मांग की गई है. कार 74550 किलोमीटर तक चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर वाली कार है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ काम कर रही है. कार बिक्री के लिए बहादुरगढ़ में उपलब्ध है. कार का नंबर भी बहादुरगढ़ का ही है. कार 2008 मॉडल भी कही जा रही है.

ये है सबसे ज्यादा मांग की जाने वाली कार

सुजुकी ने इंडिया में पेश की अपनी दमदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

जानिए मार्च के माह में किन कारों की हुई सबसे ज्यादा बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -