कम से कम दाम में मिल रही है ये शानदार कार
कम से कम दाम में मिल रही है ये शानदार कार
Share:

देश में कारों के ढेर सारे मॉडल्स भी शामिल है  जिसमे से कुछ कारें बहुत पापुलर हैं. ऐसे में यदि आप भी एक नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट 8 लाख रुपये तक बताया जा रहा है. तो हम आज आपको बताने वाले हैं ऐसी ही शानदार कारों के बारे में. 

किआ सोनेट: यह SUV तीन पावरट्रेन के विकल्प में आती है इसमें 1.2-लीटर, नेचरली एस्पिरेटेड, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन जो 81BHP/115NM का पॉवर आउटपुट भी दिया जा रहा है, 117bhp / 172Nm के आउटपुट वाला एक 1.0-लीटर, 4-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन और 112bhp / 250 Nm के आउटपुट वाला एक 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन भी दिया जा रहा है. जिसमे 6 स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड iMT और 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया जा रहा है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.49 लाख रुपये है.

मारूति बलेनो: नई फेसलिफ्टेड मारुति बलेनो में एक 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो अधिकतम 89 bhp की पावर आउटपुट और 113 Nm का टार्क प्रोड्यूस करता है. जिसके ट्रांसमिशन ऑप्शन में 5-स्पीड मैनुअल यूनिट और AMT यूनिट शामिल हैं. यह कार सीएनजी वर्जन में भी उपलब्ध है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य 6.42 लाख रुपये है.

जब बात हो आपकी सुरक्षा की तो ये कार है सबसे बेस्ट

धोनी ने खरीदी ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कर्नाटक को दहलाने के लिए किया था मंगलुरु ब्लास्ट, पुलिस बोली- 'सोची-समझी साजिश'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -