ऑटो एक्सपो में लॉन्च की गई ये शानदार बाइक, खासियत कर रही हैरान
ऑटो एक्सपो में लॉन्च की गई ये शानदार बाइक, खासियत कर रही हैरान
Share:

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी Tork Motors ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Kratos X को ऑटो एक्सपो 2023 में लॉन्च किया जा चुका है. Kratos X की टेस्ट राइड इस वर्ष मार्च-अप्रैल के दौरान शुरू होगी और डिलीवरी जून 2023 से शुरू होने वाली है.

कैसी है बाइक?: Tork Kratos X में नए डिज़ाइन के साइड पैनल, फास्ट चार्जिंग, 7.0 इंच का LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एल्यूमीनियम स्विंगआर्म के साथ फ्यूरियसली फास्ट मोड भी प्रदान किया जा रहा है. कंपनी का इस बारें में कहना है कि क्रेटोस एक्स में एक पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल भी किया जा रहा है, लेकिन कंपनी ने इसके बारे में अधिक जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है. इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को एक ब्लैक-आउट बैटरी पैक के साथ एक नए डार्क ब्लू कलर स्कीम में पेश किया गया है. 

कंपनी ने क्या कहा?: कंपनी के संस्थापक और CEO कपिल शेल्के ने ब्रांड के विजन के बारे में बताते हुए बोला है कि, टॉर्क मोटर्स इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट को अधिक सुविधाजनक और व्यावहारिक बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है. बता दें कि अनुभवी और प्रतिभाशाली पेशेवरों की एक टीम ने क्रेटोस एक्स को पूरी तरह से इन-हाउस बनाया है, जो कि एक मजेदार राइडिंग का अनुभव देने वाली है. 

पेश हुआ अपडेटेड टॉर्क क्रेटोस आर : कंपनी ने Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक के साथ ही अपनी Kratos R बाइक के भी एक अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया जा चुका है. इसमें एक ब्लैक-आउट बैटरी और एक LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी शामिल भी कर लिया गया है. इसके मौजूदा मॉडल की तुलना में लेआउट और ग्राफिक्स में भी बदलाव देखने के लिए मिल रहा है. नई KRATOS R, जेट ब्लैक और व्हाइट जैसे दो नए कलर वैरिएंट में पेश होने वाली है.

जल्द शुरू होगी पूरे देश में डिलिवरी: टॉर्क मोटर्स ने कुछ समय पहले ही पुणे में अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर अनुभव केंद्र और हैदराबाद, सूरत और पटना जैसे शहरों में डीलरशिप की शुरूआत भी कर दी है. फिलहाल कंपनी पुणे, मुंबई और हैदराबाद में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी कर रही है और जल्द ही इसके पूरे देश में शुरू होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है.

Auto Expo 2023 में लगी इलेक्ट्रिक कारों की लाइन, जानिए कौनसी है इसमें बेस्ट

भारत में शुरू हुआ कारों का मेला, यहाँ मिल रही शानदार कार

Auto Expo 2023 में मारुति ने ऑटो एक्सपो में पेश कीं दो नई SUV, जानिए क्या है इनकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -