फोटो में नजर आ रही ये बच्ची है साउथ मूवीज का जाना माना नाम
फोटो में नजर आ रही ये बच्ची है साउथ मूवीज का जाना माना नाम
Share:

आप इस हसीना को न पहचान पाए हों तो इस रिपोर्ट में पढ़िए कौन है तस्वीर में नज़र आ रही ये कराटे करती बच्ची जो साउथ सिनेमा का एक सबसे बड़ा नाम है. फोटो में कराटे करती नज़र आ रही ये बच्ची अब साउथ सिनेमा की आज सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक है. इन दिनों ये हसीना अपनी मूवी के आइटम नंबर (Hit Item Song) को लेकर बेहद ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इन्होंने अपने 3 मिनट के आइटम नंबर के लिए मेकर्स से 5 करोड़ की मोटी रकम चार्ज की है. साथ ही कुछ दिनों पूर्व इस अभिनेत्री ने  अपने तलाक की ख़बरों को लेकर चर्चाएं बटौरी थी. इन्हें इनके आत्मसम्मान के लिए भी पहचाना जाता है. 

आपकी इस कन्फ्यूजन की गुत्थी सुलझाते हुए जानकारी दे दें कि हसीना कोई और नहीं बल्कि पुष्पा मूवी में आइटम नंबर से सबके दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हैं. जी हां ये कराटे करती मजबूत सी बच्ची आपकी क्यूट सामंथा है. समांथा के इस  गाने का टाइटल है O Antava..Oo Oo Antava. इस गाने ने सोशल मीडिया पर हंगामा भी मचा दिया है,  गाने में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और सामंथा (Samantha) ने इतना जबरदस्त डांस भी देखने के लिए मिला है हर कोई उन्हें कॉपी कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस गाने में जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती सामंथा ने इस गाने के लिए राज़ी भी नहीं थी लेकिन अल्लू अर्जुन ने उन्हें इस गाना करने के लिए मनाया था. और ये सामंथा के लिए फायदे का सौदा साबित हुआ.

तो वहीं सामंथा अपने गाने के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में बनी हुई है. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ सामंथा के डाइवोर्स की खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ चुकी है. लेकिन इनके इस रिश्ते की ये खासियत है की आज तक मीडिया के सामने इन दोनो ने एक दूसरे के विरुद्ध कुछ गलत नहीं बोला. एक दूसरे के प्रति दोनो ने इज्जत बनाए रखी. 

सामंथा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहे नागार्जुन

दर्शना राजेंद्रन, बासिल जोसेफ ने नई फिल्म के लिए टीम बनाई

राम पोथिनेनी स्टारर 'द वारियर' के हिंदी डबिंग के अधिकार की बिक्री हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -