फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप
फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलीविज़न का एक लोकप्रिय शो है। इस शो की कॉमेडी दर्शकों को बहुत पसंद आती है और शो की भूमिका तो लोगों के मन में बस सी गई हैं। प्रशंसक इस शो के बारे में हर जानकारी जानना चाहते हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में स्टारकास्ट बहुत लंबी-चौड़ी है और ये अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ पल सोशल मीडिया पर साझा करते ही रहते हैं। इस बीच एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देख आप बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएंगे कि ये फोटो किसकी है। 

वही इस फोटो में एक क्यूट सी बच्ची दिखाई दे रही है, जिसमें वो खुलकर मुस्कुरा रही है। इस बच्ची की मुस्कान पर किसी का भी दिल आ जाए। मगर आज ये बच्ची 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक मां की भूमिका निभा रही हैं। लोग इनके किरदार को बहुत पसंद भी करते हैं। क्या आप अब भी नहीं पहचान पा रहे हैं कि आखिर ये क्यूट सी नजर आने वाली अभिनेत्री कौन है? 

वही मासूम और प्यारी सी नजर आने वाली ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में माधवी की भूमिका निभाने वाली सोनालिका (Sonalika) हैं। सोनालिका शो में सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्मारा भिड़े की पत्नी एवं सोनू की मम्मी की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं एवं वो आए दिन वो कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं।  

ऑनस्क्रीन मां से मिलीं शिवांगी जोशी, फिटनेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! इस एक्टर के कारण ट्विटर पर थे आमिर खान, खुद किया ये बड़ा खुलासा

पारस कलनावत के बाद इस एक्ट्रेस ने किया 'अनुपमा' को लेकर बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -