किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये लड़की...हर साल कमाती है करोड़ों रुपए
किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये लड़की...हर साल कमाती है करोड़ों रुपए
Share:

29 वर्ष की एक लड़की एक साथ 6 स्ट्रीम में कार्य करते हुए सालाना करोड़ों रुपये कमा लेती है. बीते वर्ष उसने फ्रीलांस राइटिंग, इंफ्लूएंसर स्पॉन्सरशिप, ईबुक सेल्स, कोर्स सेल्स, ऐड रेवेन्यू और एफिलिएट रेवेन्यू के माध्यम से 3 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली थी. कम उम्र में ही वह 3 घर भी खरीद चुकी हैं.

मीडिया पर एलेक्जेंड्रा फासुलो ने अपने अनुभवों के बारें में खुलकर बातें भी की है. उन्होंने बोला है कि वर्ष 2018 में Fiverr पर फ्रीलांस राइटिंग और अन्य काम के माध्यम से उन्होंने 2 करोड़ से अधिक रुपए कमाए. उनके काम में क्लाइंट्स के लिए ब्लॉग, प्रेस रिलीज और वेबसाइट कन्टेंट लिखना भी लिस्ट में शामिल है. उन्हें Fiverr Pro वेबसाइट के माध्यम से काम मिल रहा है.

एलेक्जेंड्रा फासुलो इंस्टाग्राम पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं. उनके डेढ़ लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. वह खुद को Freelance Fairy बोलती हैं. उनका यह भी बोलना है कि आर्थिक रूप से आजाद होने के लिए 9 से 5 की नौकरी छोड़ देनी चाहिए. वह Freelance Fairytales नाम से पॉडकास्ट भी लॉन्च करती है.

फासुलो ने कहा- मैं इतनी कमाई हमेशा नहीं कर पाऊंगी. इसलिए मैं सेविंग और इंवेस्टमेंट पर अधिक ध्यान देती हूं. होम स्टेट फ्लोरिडा में मेरी 3 प्रोपर्टी है. जिसका कुल मूल्य 9 करोड़ रुपए से अधिक है. लेकिन अपने सपनों को जीने के लिए मैं अब भी अपनी कमाई का बड़ा भाग  सेव करती हूं. उन्होंने उन 5 तरीकों के बारे में भी बताया जिससे वह सेविंग करती हैं-

1. कपड़े और हैंडबैग्स- मैं अपनी फैशन शॉपिंग किफायती दुकानों से करना ही पसंद करती हूँ. इसलिए महंगे कपड़ों में होने वाला खर्च और भी ज्यादा कम हो जाता है.

2. डिस्काउंट वालीं फ्लाइट्स- मैं कई तरह के क्रेडिट कार्ड का भी उपयोग करती हूँ. जिसके उपयोग से मुझे रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिल जाते है और फिर मैं उससे फ्लाइट के टिकट और रेंटल कार सस्ते में ले पाती हूं.

3. रेंट- मैंने अपना पहला घर वर्ष 2021 के मार्च में क्रय किया था. जिसके उपरांत अक्टूबर में मैंने मियामी में एक इंवेस्टमेंट प्रोपर्टी खरीद भी खरीद ली थी. और फिर मार्च 2022 में दूसरी. रेंट में मिलने वाले पैसों से मेरी अच्छी बचत हो भी हो जाती है.

4. हैप्पी आवर्स में ड्रिंक्स- मैं सुबह जल्दी उठना पसंद करती हूँ. इसलिए हैप्पी आवर्स मेरे शेड्यूल के लिए परफेक्ट होता है. इस दौरान खाने-पीने से अच्छी बचत भी अच्छी खासी हो जाती है.

5. ऊबर ट्रिप- 4-5 किलोमीटर से कम की यात्रा के लिए मैं ऊबर का उपयोग नहीं करती हूं. मैं इतनी दूरी पैदल ही तय करना पसंद करती हूं. ताकि एक्सरसाइज हो जाए.

बच्ची की चिंता छोड़ पूल में एन्जॉय करती नज़र आई प्रियंका

जल्द ही इन हॉलीवुड मूवीज का बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन मूवी का जल्द ही बनाया जाएगा हिंदी रीमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -