इस लड़की की कब्र से आती है मदहोश कर देने वाली खुशबू
इस लड़की की कब्र से आती है मदहोश कर देने वाली खुशबू
Share:

बहुत से लोग नकारात्मक शक्तियों पर विश्वास नहीं करते हैं. पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें नकारात्मक शक्तियों के होने का विश्वास है. कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो विज्ञान की समझ से भी बाहर होती है. इस तरह की घटनाओं को लोग दूसरी शक्तियों का नाम देते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही यमन में एक ऐसी ही घटना हुई, जिसे देखकर वहां के लोग हैरान रह गए. हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मरने के बाद भी अपने जिंदा होने का एहसास कराती है. 

इस लड़की की कब्र से हमेशा ताजा और मदहोश कर देने वाली खुशबू आती है. जो भी शख्स इस लड़की की कब्र के पास से गुजरता है, इसकी खुशबू से मदहोश हो जाता है. यहां के लोगों का कहना है कि आज से कुछ सालों पहले इस जगह पर 20 साल की लड़की के शव को दफन किया गया था. जब इस लड़की के शव का राज खुला उसके बाद यह खबर चर्चा में आ गई. 

इस लड़की की कब्र से खुशबु आने के कारण पर लोगों ने उस समय ध्यान दिया जब गांव में बहुत तेज बारिश हुई. बारिश के कारण बहुत से शव कब्र से बाहर आ गए. जब गांव वाले सभी शवों को दफनाने के लिए कब्रिस्तान पहुंचे तो वहां जाकर वह हैरान रह गए. उन्होंने देखा की जिस लड़की के शव को वहां कुछ सालों पहले दफनाया गया था, वो बिलकुल सही सलामत था, और इस लड़की की लाश से बहुत तेज खुशबू आ रही थी. गांव वालों ने इस लड़की की लाश को फिर से दफना दिया, लेकिन आज भी उसकी कब्र से मदहोश कर देने वाली खुशबू आती है.

 

हाथ लगाने पर खिलखिला उठता है ये पेड़

यहाँ संगीत सुनकर दूध देती हैं गायें

कोबरा को किस करता था ये शख्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -