यह गैंग चुराती है घर के दरवाज़े
यह गैंग चुराती है घर के दरवाज़े
Share:

हम दरवाजों पार ताला लगते हैं चोरी से बचने के लिए.पर हैदराबाद की एक शातिर गैंग सीधा दरवाजा ही चुराकर ले जाती है.हैदराबाद के राजेंद्रनगर, गोलकुंडा, नरसिंघी और मायलरदेवपल्ली इलाके में चोरों का एक गिरोह सक्रिय है जो, आधा दर्जन से ज्यादा मकानों के दरवाजे और दरवाजों के फ्रेम चुराकर ले गया.

पिछले दो साल में हुई अलग-अलग 8 वारदातों में इन चोरों ने चोरी का एक ही तरीका अपनाया. यह गिरोह लकड़ी के दरवाजे फ्रेम समेत उखाड़कर ले गए. लेकिन पुलिस को सफलता तब मिली जब पिछले दिनों गैंग का एक सदस्य बंदलागुड़ा इलाके में पकड़ा गया. उससे पूछताछ में मिली जानकारी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गैंग के बाकी 4 सदस्यों को भी हिरासत में ले लिया. इनकी चोर बनाने की दास्तां भी हैरत में डाल देगी. दरअसल यह सभी आरोपी दोस्त हैं. ऐशो आराम की ज़िंदगी और आसानी से पैसा कमाने के लिए इन्होंने पहले जुआ खेलना शुरू किया. लेकिन हारने की वजह से इन पर कर्ज़ चढ़ गया.

इस पर गैंग के सरगना जहीर ने अपने बाकी दोस्तों को चोरी के लिए राजी किया. यह लोग अक्सर निर्माणाधीन मकानों को निशाना बनाते थे. पुलिस ने चोरों के इस गिरोह से 7 लाख रुपये कीमत के लकड़ी के दरवाजे और उसके फ्रेम के साथ एक मिनी ट्रक, एक मोटरसाइकिल और 4 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. इनका छठा साथी फरार है. 

पुलिस पर हमला करने वाला खूंखार डकैत गिरफ्तार

आनंदपाल एनकाउंटर- सीबीआई ने तीन एफ़आईआर दर्ज की

चौथी बार भी बेटी पैदा की तो ज़िंदा जला दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -