इस फ़िल्मी फ्राइडे इन सुपरस्टार्स के बीच होगी कड़ी टक्कर
इस फ़िल्मी फ्राइडे इन सुपरस्टार्स के बीच होगी कड़ी टक्कर
Share:

देशभर की जनता को हर बार शुक्रवार का बेसब्री से इंतजार रहता है और हो भी क्यों ना हर फ्राइडे बॉक्सऑफिस पर नई-नई फ़िल्में जो रिलीज़ होती हैं. इस शुक्रवार यानी 26 अक्टूबर को सैफ अली खान, शरमन जोशी और राजकुमार राव के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. इस फ़िल्मी फ्राइडे अलग-अलग जॉनर की तीन फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं. आइये जानते हैं इन तीन फिल्मों की कहानी और स्टार कास्ट के बारे में-

बाज़ार- सैफ अली खान, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह की ये फिल्म स्टॉक मार्केट, पावर, पैसा और बिजनेस पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी निखिल आडवाणी, असीम अरोड़ा और परवेज़ शेख ने लिखी है. ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसके निर्देशन का काम गौरव के चावला ने किया है.

काशी: इन सर्च ऑफ गंगा- ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें शरमन जोशी, ऐश्वर्या दीवान, गोविंद नामदेव, अखिलेंद्र मिश्रा, पारितोष त्रिपाठी, मनोज जोशी और मनोज पाहवा लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्शन का काम धीरज कुमार ने किया है. इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में काशी (शरमन) और गंगा भाई-बहन होते हैं. गंगा अचानक कही खो जाती हैं और कशी उसकी तलाश में दर-दर भटकता हैं. ऐश्वर्या फिल्म में पत्रकार हैं जो काशी को ढूंढने में मदद करती हैं.

5 वेडिंग्स- इस फिल्म में राजकुमार राव और नरगिस फाकरी लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए नरगिस दो साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि एक अमेरिकन पत्रकार भारतीय शादियों पर मैगज़ीन फीचर बनाने भारत आती हैं. इस फिल्म में शादियों के साथ-साथ ट्रांसजेंडर कम्यूनिट को भी दिखाया गया है, जो इन शादियों में डांस करते हैं.

तीनों ही फिल्मों की कहानी दमदार साबित हो रही हैं. खैर अब देखना तो ये है कि अलग-अलग जॉनर की इन फिल्मों में से कौन बाज़ी मारेगा. इसके लिए आपको शनिवार तक का इंतजार करना पड़ेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

'बधाई हो' विदेश में भी धूम मचा रहे आयुष्मान

'बधाई हो' आयुष्मान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रूपए

बॉक्स आॅफिस पर 'बधाई हो' ने मचाई धूम, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रूपए

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -