इस फ़िल्मी फ्राइडे होगा दो फिल्मों का महासंग्राम
इस फ़िल्मी फ्राइडे होगा दो फिल्मों का महासंग्राम
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों के रिलीज होने का सभी को इंतज़ार रहता है. ऐसे में सभी लोग केवल फ्राइडे का इंतज़ार करते है क्योंकि सभी इस बात से वाकिफ है कि फ्राइडे को फिल्म रिलीज होती है. हर फ्राइडे लोग फिल्म देखने थियेटर में पहुँच जाते है कोई अपने मूड को फ्रेश करने के लिए जाता है तो कोई टाइमपास के लिए. ऐसे में इस बार भी फ़िल्मी फ्राइडे को तड़कती-भड़कती दो फिल्म आने वाली है जिनका सभी को इंतज़ार है. इस बार फ़िल्मी फ्राइडे (16 मार्च 2018) को दो फिल्म रिलीज होने वाली है. तो कौन-सी है वो दो फिल्म आइए हम आपको बताते है.

रेड - अजय देवगन स्टारर यह फिल्म क्राइम ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज नजर आने वाली है. फिल्म के गानो ने अभी से ही सभी को दीवाना बना दिया है अब देखना ये है कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है.? फिल्म के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता है और फिल्म की शूटिंग लखनऊ और रायबरेली में की गई है.

दास देव - इस फिल्म का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. यह फिल्म रोमांटिक पोलिटिकल थ्रिलर फिल्म है और इस फिल्म में Rahul Bhat मुख्य किरदार में नजर आने वाले है. फिल्म में राहुल के साथ ऋचा चड्डा, अदिति राव हैदरी, सौरभ शुक्ला नजर आने वाले है. फिल्म की कहानी तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी. आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर Sudhir Mishra है.

इन दोनों फिल्मों के आने का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. अब देखना ये है कि दोनों में से कौन-सी फिल्म दर्शको को अपनी और ज्यादा आकर्षित करती है.

साइलेंट रोमांस को दर्शाता है 'अक्टूबर' का नया पोस्टर

'पैडमैन' को पीछे छोड़ रफ्तार से आगे निकली 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

Box Office Collection : दूसरे दिन भी कुछ खास नहीं कमा पाई हेट स्टोरी 4

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -