वर्ल्ड कप फाइनल में अपना जलवा दिखा चुका है ये खिलाड़ी, लेकिन अब चला रहा है बस
वर्ल्ड कप फाइनल में अपना जलवा दिखा चुका है ये खिलाड़ी, लेकिन अब चला रहा है बस
Share:

एक पुरानी कहावत है कि "destiny is a matter of choice" जहां श्रीलंका और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व स्टार सूरज रणदीव के मामले में भाग्य ने उनके नए जीवन को एक नया अर्थ देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ऑफ स्पिनर रणदीव 2011 विश्व कप फाइनल में श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि रणदीव अब अपनी आजीविका कमाने के लिए ऑस्ट्रेलिया में बस ड्राइवर हैं।

रणदीव के अलावा, एक अन्य पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी चिंताका नमस्ते और जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर, वाडिंगटन मावेंगा भी ऑस्ट्रेलियाई शहर मेलबर्न में बस चालक के रूप में सेवा कर रहे हैं। 36 वर्षीय रणदीव ने 12 टेस्ट, 31 एकदिवसीय और 7 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने टेस्ट में 43 विकेट, वनडे में 36 विकेट और टी20ई में 7 विकेट लिए। रणदीव ने टेस्ट और वनडे में 1 बार पांच विकेट लिए। रणदीव ने आईपीएल में 2 सीज़न के लिए महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके का भी प्रतिनिधित्व किया और 8 मैचों में 6 विकेट हासिल किए।

रणदीव बस चलाने के अलावा जिला स्तर पर डांडेनॉन्ग क्रिकेट क्लब के लिए भी खेलते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 2020-21 से पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की मदद के लिए रणदीव को नेट बॉलर कहा था।

Video: 'तालिबान आएगा और वह कश्मीर जीतकर हमे दे देगा, इंशाल्लाह'

पोप फ्रांसिस ने हैती समेत बांग्लादेश की मदद के लिए व्यक्तिगत परेशानियों से लड़ने के लिए भेजा धन

'जीन्स पहनना इस्लाम का अपमान..', कहकर बीच सड़क पर लोगों को कोड़े मार रहा तालिबान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -