यह पूर्व क्रिकेटर धोनी को टीम इंडिया से करवाना चाहता है बाहर
यह पूर्व क्रिकेटर धोनी को टीम इंडिया से करवाना चाहता है बाहर
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट इतिहास के सफलतम कप्‍तान रहे महेंद्र सिंह धोनी अब पूर्व क्रिकेटर्स की नजरों में खटकने लगे है. जिसमे अब पूर्व क्रिकेटर्स चाहते है कि महेंद्र सिंह धोनी को अब टीम इंडिया से बाहर हो जाना चाहिए. भारत के पूर्व ऑलराउंडर अजीत अगारकर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक ऐसा ही बयान दिया है. जिसमे धोनी की जगह दिनेश कार्तिक को टीम में जगह देना चाहिए.

भारत के पूर्व खिलाडी अजीत अगारकर ने कहा कि विराट कोहली ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद में तीसरे टी20 मैच में धोनी की जगह कार्तिक को मौका दें. ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत में उन्होंने कहा कि कार्तिक के भीतर पहली गेंद से ही बड़े शॉट खेलने की क्षमता है और उन्‍हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए.

बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसा नाम है. जिसके करोडों लोग दीवाने है. महेंद्र सिंह धोनी यानि कि माही सिर्फ अपनी बल्लेबाजी के लिए नहीं बल्कि रनिंग बिटविन द विकेट के लिए भी जाने जाते हैं. वे जिस तेज स्पीड से रन बनाते है, उसका मुकाबला तो शायद ही कोई कर सकता है. क्योकि जिस स्पीड से धोनी रन बनाने के लिए भागते है, इतनी स्पीड में उम्र की एक दहलीज पार करने के बाद शायद ही कोई क्रिकेटर भागता होगा. इसलिए महेंद्र सिंह धोनी को 'भरोसे का दूसरा नाम' भी कहा जाता है. किंतु अब उनको लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाडी आवाज उठाने लगे है. 

जोहरा के आंसू पर गौतम हो गए थे गंभीर

रन लेने के मामले में धोनी की रफ़्तार का नहीं कोई मुकाबला

धोनी की रील लाइफ पत्नी ने इस भारतीय क्रिकेटर को बताया सबसे हॉट

Ohhh.... तो विराट कोहली इस Nickname से बुलाते है अनुष्का को

गौतम गंभीर के जन्मदिन पर देखिये उनकी यह Handsome तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -