'अगरकर' के धोनी पर दिए बयान पर भड़का यह पूर्व क्रिकेटर
'अगरकर' के धोनी पर दिए बयान पर भड़का यह पूर्व क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली: भारत-न्यूजीलैंड के मध्य हाल ही में समाप्त हुई टी-20 सीरीज के बाद धोनी कई क्रिकेटरों के निशाने पर हैं. वही क्रिकेट जगत की कई हस्तियां धोनी के साथ भी खड़ी हैं. बहरहाल यह मामला धोनी के टी-20 सीरीज में असराहनीय प्रदर्शन के कारन तूल पकड़ रहा हैं. पूर्व कप्तान के प्रदर्शन पर उठने वाले सवालो की फेहरिस्त लंबी होती चली जा रही है. पहले वीवीएस लक्ष्मण ने इस पर सवाल खड़े किए थे, और फिर पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने भी धोनी की टी-20 टीम में जगह पर सवाल उठाए थे. लेकिन अगरकर द्वारा धोनी पर सवाल खड़े करने के मामले में पूर्व क्रिकेटर सैयद किरमानी ने उन्हें बेहद करारा जवाब दिया है.

किरमानी ने धोनी का पक्ष लेते हुए कहा कि वर्तमान समय में भारतीय टीम को धोनी के अनुभव की काफी जरूरत हैं. और धोनी के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वाले लोगो को इस पर गंभीरता से सोचना चाहिए. किरमानी ने आएगी बताया कि धोनी की भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति उपलब्धियां जग जाहिर हैं, उनकी उपलब्धियां किसी से छिपी नहीं है. धोनी जैसे महानतम खिलाड़ी को पता है कि उन्हें कब तक क्रिकेट के मैदान पर डटे रहना हैं.

किरमानी ने अगरकर को जमकर आड़े हाथों लिया और कहा कि अजित अगरकर की महेंद्र सिंह धोनी के आगे कुछ हैसियत ही नहीं है, जो वे उनके खिलाफ कुछ कहे. उन्होंने कहा कि यह बिलकुल समझ से परे है कि 1 मैच में पराजय के बाद कोई धोनी पर सवाल खड़े करने लगे. धोनी भारत के महान क्रिकेटर हैं और युवाओं के लिए प्रेरणा हैं. इटरनेशन बिजनेस टाइम्स से बातचीत में किरमानी ने कहा कि इस समय भारतीय टीम में खेल रहा कोई भी खिलाड़ी यह नहीं चाहता कि धोनी टीम में ना रहें. धोनी की मौजूदगी भारतीय टीम में नई ऊर्जा भरती है.

यें भी पढ़ें-

सहवाग के हाथों में आई बड़ी जिम्मेदारी

पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने दिया धोनी को लेकर बयान

एशेज से पहले इंग्लिस टीम का एक और गेंदबाज हुआ चोटिल

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -