क्लो झाओ को इस अवार्ड के लिए किया गया नॉमिनेट
क्लो झाओ को इस अवार्ड के लिए किया गया नॉमिनेट
Share:

हाल ही में आयोजित टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में कई फिल्में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। क्लो झाओ के नोमैडलैंड ने रविवार को पांडेमिक-युग टोरंटो फिल्म महोत्सव में पीपुल्स च्वाइस सम्मान हासिल किया, जो शनिवार को आयोजित किया था। फ्रांसेस मैकडोरमैंड-स्टारर को टोरंटो में शीर्ष दर्शक पुरस्कार विजेता घोषित किया गया था, जो अक्सर भविष्य अकादमी पुरस्कार नामांकन का बैरोमीटर होता है। शीर्ष दर्शकों के पुरस्कार के लिए पहला उपविजेता मियामी में रेजिना किंग्स वन नाइट था, जबकि दूसरा उपविजेता ट्रेसी डियर की बीन्स थी।

सर्चलाइट नोमैडलैंड को रिलीज़ करने के लिए तैयार है, झाओ का अमेरिका के वैन-आवास समुदाय पर नज़र और उसके अनुवर्ती द राइडर के लिए। 4. मैकडॉरमैंड एक ढह चुके नेवादा खनन शहर से एक विधवा की भूमिका निभाता है जो सड़क पर नया जीवन जीते हैं जेसिका ब्रुडर की 2017 की नॉनफिक्शन बुक, नोमैडलैंड: सर्वाइविंग अमेरिका ऑन द ट्वेंटी-फर्स्ट सेंचुरी पर आधारित एक नाटक। नोमैडलैंड ने वेनिस में प्रतियोगिता में पदार्पण करते हुए, टोरंटो में गाला स्क्रीनिंग और लॉस एंजिल्स में ड्राइव-इन स्क्रीनिंग में टेलुराइड-समर्थित यूएस प्रीमियर शुरू किया।

सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र के लिए पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार कनाडा के निर्देशक मिशेल लाटिमर के असुविधाजनक भारतीय के पास गया, जबकि सर्वश्रेष्ठ आधी रात पागलपन साइडबार खिताब के लिए शीर्ष दर्शकों का पुरस्कार क्लाउड में रोसेन लियांग की छाया में गया । इस साल के दर्शकों के विजेताओं को संमान के बगल में एक तारक होगा के रूप में झगड़ा 50 खिताब के एक स्लिम-डाउन लाइनअप था, 333 के खिलाफ पिछले साल हॉलीवुड स्टूडियो ज्यादातर अनुपस्थित थे और ऑस्कर अप्रैल 2021 तक के लिए ताल दिया गया।

क्रिस्टोफर नोलन की इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद किया कमाल

ग्रेटा थुनबर्ग ने टीएफएफ में अपने भाषण में कही यह बात

वर्ष 2009 से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद आज महान कलाकार बने JASON DERULO

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -