इंसानों की तरह दिखती है ये मछली, जमकर वायरल हो रही तस्वीर
इंसानों की तरह दिखती है ये मछली, जमकर वायरल हो रही तस्वीर
Share:

वैसे तो दुनिया में सबसे खूबसूरत जगह समंदर के अंदर की है. हालांकि समंदर मिस्ट्री से भरा हुआ है. लेकिन इसमें बहुत से जीव मौजूद हैं जिन्हें देखकर इंसान शॉक्ड रह जाता हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी मछली की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसके होंठ और दांत इंसानों की तरह नजर आते हैं. वहीं उस मछली की  इसी चीज ने लोगों को हैरान कर दिया है, जिसके बाद बहुत से लोग मछली की इस फोटो पर अपनी फोटो एडिटिंग की एक्सपेरिमेंट का प्रदर्शन करने लगे है.  

जैसे की इस फोटो में कुछ ने उसके हाथ बना दिए, तो कुछ ने उसकी आंखें और पलकें बना दी है. हालांकि इस मछली की तस्वीर को @raff_nasir ने ट्विटर पर शेयर किया है. शेयर की गयी इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘इसके होंठ मुझसे ज्यादा सुंदर हैं!’ इस फोटो को अब तक 13.8 हजार लाइक्स और 8.1 हजार री-ट्वीट मिल चुके हैं. कुछ लोगों ने तो मछली की तस्वीरों को एडिट कर उसके रूप को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है! जो की लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

बता दें की रिपोर्ट के अनुसार, यह मछली मलेशिया में पाई गई है, जिसे Triggerfish के नाम से जाना जाता है. इसके अलावा ये मछली इंडो-पेसिफिक ओशन में पाई जाती है.

जब सास ने जमाई की जमकर खातिरदारी, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

भगवान शिव के इस रहस्यमयी मंदिर पर हर 12 साल में गिरती है बिजली, अनोखी है वजह

इन शहरों की आबादी है दुनिया में सबसे अधिक, जानिए किन देशों का नाम है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -