राम जन्म स्थल पर आधारित होगी ये  फिल्म, सामने आया खूबसूरत पोस्टर
राम जन्म स्थल पर आधारित होगी ये फिल्म, सामने आया खूबसूरत पोस्टर
Share:

इंडिया की राजनीति से लेकर समाचारों की हैडलाइन अयोध्या मंदिर चर्चा का सब्जेट बन गया है। बॉलीवुड के प्रसिद्ध मूवी डायरेक्टर योगेश भारद्वाज ने अपनी अगली मूवी Six Nine Five का पोस्टर लांच कर इस मुद्दे को एक बार फिर चर्चा का विषय भी बन चुका है। मूवी के पोस्टर में दिखाया गया है कि भगवान राम अपने तीर कमान के साथ खड़े हैं जबकि पीछे अयोध्या के राम मंदिर को दिखाया जा चुका है। हालांकि यहां चर्चा का विषय मूवी का टाइटल है। फिल्म निर्माताओं ने इस मूवी का नाम Six Nine Five रखा है। 

खबरों का कहना है कि Shadani Films के बैनर तले श्याम चावला द्वारा इस मूवी का निर्माण भी किया जाने लगा है। पोस्टर लॉन्च होने के उपरांत सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय  बन चुका है। अधिकांश लोग मूवी के टाइटल के बारे में बात कर रहे हैं और अलग-अलग तर्क देते हुए दिखाई दे रहे है। फिल्म के टाइटल के बारे में सवाल पूछे जाने के उपरांत मूवी निर्माताओं ने बताया कि "इस  मूवी का टाइटल ही इस फिल्म का रहस्य है, इसीलिए गोपनीयता के चलते वह इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते है। हालांकि उन्होंने कहा यह फिल्म अयोध्या राम जन्मभूमि पर आधारित है"

 

मीडिया से बातचीत में फिल्म निर्देशक योगेश भारद्वाज ने बताया कि मूवी की शूटिंग मार्च महीने से प्रारंभ होने वाला है। शूटिंग लोकेशन के बारे में जानकारी देते उन्होंने कहा कि अधिकांश शूटिंग अयोध्या में की जाने वाली है।  यूपी के कई शहरों जैसे मथुरा, बनारस, लखनऊ इत्यादि शहरों में भी शूटिंग का प्लान है। मूवी के कुछ भाग की शूटिंग मुंबई में भी की जाने वाली है। मूवी के डायरेक्टर योगेश भारद्वाज बॉलीवुड जगत में कई मूवीज का सफल निर्देशन कर चुके हैं जिनमें शबनम मौसी, बॉर्डर हिंदुस्तान का, सरगना, मिस अनारा इत्यादि प्रमुख है। इस फिल्म का निर्माण Shadani Films के श्याम चावला द्वारा किया जा रहा है। बॉलीवुड के प्रसिद्ध राइटर आदेश के अर्जुन द्वारा फिल्म के डायलॉग भी लिख दिए है।

फिल्म RRR के इस गाने पर जमकर थिरके टाइगर श्रॉफ

रिलीज हुआ 'शहजादा' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन

'मरना है तो मर जाऊंगा लेकिन...', आखिर क्यों ऐसा बोले संजय दत्त?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -