बांग्लादेश में रिलीन की जाएगी सलमान खान की ये फिल्म
बांग्लादेश में रिलीन की जाएगी सलमान खान की ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के अवसर पर 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई थी। इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स भी मिल गया था। अब सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को बांग्लादेश में रिलीज करने की तैयारी में लगे हुए है। जिसके उपरांत बांग्लादेश में सलमान खान के फैंस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। बताते चलें कि सलमान खान की फिल्म से पहले शाहरुख खान की मूवी  'पठान' को भी बांग्लादेश में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया जा रहा है।

किसी की भाई किसी की जान' बांग्लादेश में मचाएगी धमाल: बांग्लादेश में सलमान खान की मूवी 'किसी की भाई किसी की जान' रिलीज करने के लिए बांग्लादेश के सूचना मंत्रालय ने अनुमति दे दी है।  खबरों का कहना है कि आयात करने वाली कंपनी ने हाल ही में बांग्लादेश के सूचना मंत्रालय को एक आवेदन किया था और उन्हें पूरा भरोसा था कि मूवी' किसी का भाई किसी की जान' को बांग्लादेश में रिलीज करने की मंजूरी जल्द ही मिल सकती है। 

आखिरकार, बांग्लादेश के सूचना मंत्रालय ने पड़ोसी देश की मूवी को रिलीज करने की अनुमति भी दी जा चुकी है। वहीं, डील के अंतर्गत मूवी  'किसी का भाई किसी की जान' के बांग्लादेश में रिलीज करने के बदले बांग्लादेश की मूवी 'कोसाई' इंडिया में रिलीज होगी। बांग्लादेश के सूचना मंत्रालय ने एक वर्ष में अधिकतम 10 फिल्मों को रिलीज करने के लिए कहा है। इस निर्णय के उपरांत 12 मई को शाहरुख खान की मूवी 'पठान' बांग्लादेश में रिलीज हुई थी। अब सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बांग्लादेश में रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है।

शादी के कुछ माह बाद ही प्रेग्नेंट हो गई स्वरा भास्कर...!

सनी देओल ने पूरी का गदर2 की शूटिंग, वायरल हुई वीडियो

7 साल का हुआ तुषार कपूर का बेटा, एक्टर ने इस तरह किया सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -