इस्पात संयंत्र की फिल्म दिखाई जाएगी फिल्म फेस्टिवल में

नेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शन के लिए भिलाई इस्पात संयंत्र की द्वारा बनाई गई फिल्म का चयन हुआ है. इस फिल्म को भिलाई इस्पात संयंत्र ने स्वच्छता जागरुकता के लिए बनाया है. इस शार्ट फिल्म का नाम 'परिवर्तन' है. फिल्म फेस्टिवल मध्य प्रदेश के ओरछा में होगा. ओरछा में 19 से 22 मई तक फिल्म फेस्टिवल आयोजित किया जाएगा.

इस फिल्मं में भिलाई शहर की खूबसूरती की झलक भी दिखाई देगी. फिल्म का अधिकतर फोकस स्वच्छता पर ही है. इस में दर्शकों को शहर की चमकती हुई सड़के दिखयी देगी. नेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का चयन होना, भिलाई इस्पात संयंत्र के लोगों के लिए एक  बड़ी उपलब्धि है. दअरसल इस फिल्म में अभिनेता मोटर साइकिल पर घूमते हुए शहर की सुंदरता दिखाता नजर आता है. 

इस शार्ट फिल्म की अवधि कुल 22 मिनट है. बताया जाता है कि इस फिल्म फेस्टिवल में  ड्राय सब्जेक्ट के रूप में ये अकेली फिल्म है. फिल्म फेस्टिवल में 20 मई को जो फिल्मे दिखाईजाएंगी उनमें शामिल है बैन्ड बाजा बाबू चक गुजराती, फिल्म निर्देशक राहुल तिवारी भोपाल. आरक्षण, निर्देशक रचिन अग्रवाल दिल्ली. वोमेन हुड वृत्तचित्र, निर्देशिका सुश्री श्वेता दत्ता. सुट्टा, निर्देशक अंकित भोपाल. जान है तो जहान है, निर्देशक हरीश पटेल के साथ अन्य फिल्में शामिल रहेंगी. 

सड़क दुर्घटना में एक 12 वर्षीय बच्ची की मौत

नक्सलियों ने रेलवे ट्रैक पर आवागमन रोका

सड़क निर्माण को लेकर मंत्री ने दिए जांच के आदेश

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -