इस फिल्म ने महेश ठाकुर को दी एक अलग पहचान

इस फिल्म ने महेश ठाकुर को दी एक अलग पहचान

मशहूर भारतीय फिल्म अभिनेता महेश ठाकुर आज अपना जन्मदिन मना रहे है। वही महेश ठाकुर एक भारतीय फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार भी हैं। उन्हें हिंदी सिनेमा में फिल्म हम साथ साथ है, सत्या 2 तथा जय हो जैसी फिल्मों  के लिए जाना जाता है। वही महेश ठाकुर का जन्म 1अक्टूबर 1969 में मुंबई में हुआ था।

महेश ठाकुर ने अपनी शुरुआती पढाई मुंबई से पूरी की है। महेश ठाकुर ने अपने करियर का आरम्भ सूरज बडजात्या लकी फिल्म हम साथ साथ से की थी, जोकि एक पारिवारिक फिल्म थी, इस फिल्म में उन्होंने आनंद का किरदार अदा किया था। फिल्म में मुख्य भूमिका में मोहनीश बहल, सलमान खान,सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, तथा करिश्मा कपूर नजर आई थी। इस ब्लाक-बस्टर हिट फिल्म के बाद वह कई टेलीविजन शो में नजर आ चुके हैं।  

इसी के साथ महेश ठाकुर ने अपने करियर में कई टीवी शो तथा फिल्मों में काम किया है। साथ ही वे कई विवादों में घिरे जा चुके है, कई बार वे विवादों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहे है। वही महेश ठाकुर के अभिनय में एक अलग ही प्रकार की छवि नजर आती है। वे अपने अभिनय से सभी को एंटरटेन करते रहे, तथा ईश्वर से कामना है कि वे हमेशा इसी तरह तरक्की करते रहे, तथा हमेशा स्वस्थ रहे।

हाथरस केस को लेकर सीएम योगी पर खड़े हुए सवाल, कंगना ने किया समर्थन, स्वरा ने मांगा इस्तीफा

हाथरस मामले में फूटा बॉलीवुड के सितारों का गुस्सा, ट्वीट कर कही ये बात

ड्रग केस ने लिया नया मोड़, सामने आए 3 नए नाम