ISUZU अपनी गाड़ियों पर दे रहा 2 लाख रु तक की बंपर छूट
ISUZU अपनी गाड़ियों पर दे रहा 2 लाख रु तक की बंपर छूट
Share:

वाहन निर्माता कंपनी ISUZU इंडिया ने घोषणा की है कि वह भारत में अपने प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर रही है. कंपनी ये ऑफर्स कमर्शियल वेरिएंट डी-मैक्स (सिंगल कैब) पर 50,000 रुपये से लेकर अप-मार्केट एसयूवी MU-X पर 2,00,000 रुपये तक दे रही है. ये ऑफर्स कमर्शियल व्हीकल डी-मैक्स के सभी वेरिएंट्स, एस-कैब के सभी वेरिएंट्स, वी-क्रॉस के बेस वेरिएंट और एमयू-एक्स के सभी वेरिएंट्स पर दे रही है. कंपनी ये ऑफर्स एक्स शोरूम कीमतों पर दे रही है, जो कि 31 अक्टूबर 2019 तक के लिए ही मान्य है. ये सभी ऑफर्स इन वाहनों पर 10 फीसद टैक्स के लगभग बराबर है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

मात्र 1100 रु लेकर आओ, घर ले जाओ ये लोकप्रिय स्कूटर

ऑटोमोबाइल बाजार में पिछले कुछ महीनों से सुस्ती छाई हुई है और कारों की बिक्री में लगातार गिरावट देखी जा रही है. हाल के दिनों में कुछ राहत मिलने की व्यापक उम्मीद थी, जिसका बाजार पर सकारात्मक प्रभाव पड़ना था. हालांकि, यथास्थिति के बावजूद, Isuzu मोटर्स इंडिया आने वाले त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहकों के बीच उत्साह बनाए रखना चाहती है.

ये है Polarity की इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए कीमत

अपने बयान में कंपनी के प्रवक्ता कैप्टन शंकर श्रीनिवास ने कहा, "Isuzu चाहता है कि उसके ग्राहक प्रसन्न हों और फेस्टिव सीजन में खुशी से प्रवेश करें.हमारे स्पेशल ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक ही मान्य हैं, हम अपने भावी ग्राहकों को अपने व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उत्साहित करेंगे और साथ ही फेस्टिव सीजन में वे अपने घरों में उत्साह भी लाएंगे."

Bajaj Pulsar 150 और Hero Xtreme Sports में से कौन सी बाइक है अलग, जानिए

Bajaj Pulsar 150 से Pulsar 150 Neon कितनी है अलग, जानिए तुलना

भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक्स और स्कूटर, जानिए फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -