इंटेक्स ने लांच किये शानदार स्मार्ट LED TVs
इंटेक्स ने लांच किये शानदार स्मार्ट LED TVs
Share:

हाल में मशहूर स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद निर्माता कंपनी इंटेक्स ने भारत में त्योहारी सीजन को देखते हुए नए  LED एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लांच किये है. जिनको कंपनी ने  LED TVs Eye Safe T-Matrix टेक्नोलॉजी के साथ लांच किया गया है. इसके साथ ही इनमे और भी शानदार फीचर्स दिए गए है. इन स्मार्ट टीवी की शुरूआती कीमत  27,999 रुपए है. कंपनी ने इन्हें साइज के हिसाब से चार वेरियंट में लांच किया है.

इंटेक्स की 32 इंच साइज के HD TV के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 27,999 रुपए तथा इसके साथ 43 इंच साइज के HD TV की कीमत 47,999 रुपए, 50 इंच साइज के HD TV की कीमत 54,999 रुपए और 55-इंच साइज के Ultra HD-4K TV की कीमत  89,990 रुपए बताई गयी है. जिसमे  N-स्क्रीन वायरलेस मिररोरिंग, डिजिटल नॉइस रिडक्शन और बिल्ट-इन Hi-Fi सिस्टम आदि फीचर्स दिए गए है. इसमें आप Sound Alone Effect के जरिये डिस्प्ले के बंद होने के बाद भी गानो का आनंद ले सकते हो.

इसके साथ ही इन स्मार्ट टीवी में यूट्यूब, फेसबुक, नेटफ्लिक्स, ट्विटर और 200 से ज्यादा एप्स वाला कस्टमास्ड एप्प स्टोर भी दिया गया है. जो आपके स्मार्ट टीवी को और भी स्मार्ट बना देता है.

Nobel Skiodo ने भारत में लांच किया स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -