VI की इस सुविधा ने ग्राहकों के बीच मचाई खलबली
VI की इस सुविधा ने ग्राहकों के बीच मचाई खलबली
Share:

VODAFONE IDEA अपने किफायती और दमदार रिचार्ज ऑफर्स के लिए भी पहचाना जाता है और अपने ग्राहकों के लिए कई सेगमेंट में अलग-अलग प्लांस ऑफर कर रहा है। प्रीपेड कनेक्शन यूजेस के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है हर माह रिचार्ज करवाना और आपको गडरिया झंझट लगता है तो अब VODA IDEA एक ऐसा प्लान लेकर आया है इसमें सिंगल रिचार्ज करवाने के उपरांत साल भर की छुट्टी हो होने वाली है। आप भी इस प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसकी डीटेल्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

कौन सा है Vi का ये दमदार रिचार्ज प्लान: Voda Idea के जिस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं उसका मूल्य ₹3099 है। यदि  आपको यह कीमत अधिक लग रही है तो बता दे कि आपको यह कीमत वर्ष में सिर्फ एक बार ही चुकानी होगी। जिसके उपरांत आपको 365 दिन तक कोई भी प्रीपेड रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है। इस रिचार्ज प्लान में आपको हर बेनिफिट दिया जाता है और आपको टेंशन लेने की आवश्यकता होती है।

सबसे पहले इस प्लान में ग्राहकों को पूरे साल भर की वैलिडिटी यानी 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है जो जबरदस्त बताई जा रही है। कस्टमर को 12 माह तक दोबारा रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ने वाली। इस प्लान में हर रोज ग्राहकों को 2GB data प्रदान किया जाने वाला है। इतना ही नहीं रात 12:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक यूजर्स अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं और यह आपके 2GB वाले डाटा में से नहीं कटता है। इस प्लान में कस्टमर पूरे 365 दिनों तक अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग कर सकते हैं। अगर आपको यह बेनिफिट कम लग रहा है तो बता दे हर रोज इस प्लान में सौर sms भी दिए जाते हैं। इन बेनिफिट्स के साथ ही कस्टमर को वीकेंड टाटा रोल ओवर और 1 वर्ष के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सबसे लक्षण भी ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है।

बस 18K में मिल रहा IPHONE, जानिए क्यों

अपने दिमाग में चिप लगवाने जा रहे ELON MUSK, जानिए Neuralink प्रोजेक्ट क्या है..?

यहाँ थोक में मिल रहा सारा जरूरत का सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -