वाट्सएप  का ये फीचर नहीं कर रहा काम
वाट्सएप का ये फीचर नहीं कर रहा काम
Share:

दिल्ली: ख़बर है, मौजूदा दौर के सबसे लोकप्रिय  वाट्सएप के एवरीवन फीचर के बारे में जो कि वॉट्सऐप के द्वारा पिछले साल ऐड  की गई थीं. यह फीचर इसलिए शुरू किया गया है ताकि गलती से भेजे गए मेसेज को आप समय रहते डिलीट कर सकें.
 
लेकिन खबरों की मानें तो वॉट्सऐप का डिलीट फॉर एवरीवन फीचर हर स्थिति में कारगर नहीं है. एक रिपोर्ट के अनुसार अगर आपके डिलीट करने से पहले कोई आपके मैसेज को कोट कर दे तो डिलीट होने के बाद भी आपको मैसेज दिखेगा. यह फीचर इसलिए शुरू किया गया है, ताकि गलती से भेजे गए टेक्स्ट   मैसेज को आप समय रहते डिलीट कर सकें. इसमें यूजर को मैसेज  भेजने से सात मिनट तक उसे डिलीट करने की सुविधा होगी यह फीचर केवल  मैसेज   तक ही सीमित नहीं है. इसके जरिए यूजर फोटोज़, विडियोज़, जीआईएफ, कॉन्टैक्ट अादि भी डिलीट कर सकेंगे.


इतना ही नहीं, वाट्सएप भेजे गए  मैसेजेस  को एडिट करने पर भी काम कर रहा है. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि फेसबुक में यह फीचर कब शुरू हो सकेगा. वाट्सएप  दुनिया की सबसे बड़ी मेसेजिंग ऐप्स में शुमार है.   वाट्सएप दुनिया की सबसे बड़ी मेसेजिंग एप्स   में शुमार है और इसके जरिए हर रोज तकरीबन 1 बिलियन लोग संवाद करते हैं.

WhatsApp पेमेंट फीचर को बंद कराएगा paytm

व्हाट्सएप का नया फीचर खा सकता है आपका पैसा

Kick Day पर स्पेशल शायरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -