इस किसान ने खुद को जमीन में गाड़ा, हैरान कर देने वाली है वजह
इस किसान ने खुद को जमीन में गाड़ा, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से विरोध की एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। कर्मवीर दादासाहाब गायकवाड़ सबलीकरण स्वाभिमान योजना से प्राप्त हुई जमीन पर कब्जा देने की मांग कर रहे औरंगाबाद संभाग के जालना जिले के मंठा तहसील के हेलस गांव के रहने वाले किसान ने स्वयं को ही जमीन में गाड़ लिया। इस घटना के पश्चात् से ही क्षेत्र में वह चर्चा के विषय बन गए हैं।

किसान सुनील जाधव नामक किसान की माता एवं उनकी मौसी को कर्मवीर दादासाहाब गायकवाड सबलीकरण स्वाभिमान योजना के तहत 1 हेक्टेयर 35 आर जमीन  जमीन मिली थी। इस जमीन को हासिल करने के लिए उन्होंने विरोध की अजीबोगरीब तरकीब अपनाई। दरअसल सुनील जाधव सरकारी दफ्तरों को चक्कर काटकर थक चुके थे। इससे तंग आकर उन्होंने स्वयं को ही जमीन में गाड़ लिया।

सुनील जाधव ने बताया कि उनकी माता कौशल्याबाई पांडुरंग जाधव एवं मौसी नंदाबाई किशन सदावर्ते को वर्ष 2019 में कर्मवीर दादासाहाब गायकवाड सबलीकरण स्वाभिमान योजना के अंतर्गत 1 हेक्टेयर 35 आर जमीन मिली थी। जमीन का कब्जा पाने के लिए किसान सुनील जाधव गत 4 वर्षों से तहसील व संबंधित सरकारी दफ्तर के चक्कर काट रहे हैं। हालांकि, इसके पश्चात् भी वह न्याय हासिल नहीं कर पाएं। इससे परेशान आकर किसान सुनील जाधव ने अपने आपको जमीन में गाड़ लिया है। उन्होंने प्रशासन को चेताया कि जब तक उन्हें कर्मवीर दादासाहाब गायकवाड सबलीकरण स्वाभिमान योजना से प्राप्त हुई जमीन का कब्जा नहीं मिलेगा, तब तक वह जमीन में ही गड़ा ही रहेगा।

सुप्रीम कोर्ट के नोटबंदी के फैसले पर आया निर्मला सीतारमण का बयान, जानिए क्या कहा?

हाइवे पर बैंक कर्मी को लुटेरों ने रोका, लूट नहीं पाए तो कर दिया ये हाल

हैरतंअगेज! न्यू ईयर पर इस शहर के लोग पी गए 9 करोड़ रुपए की शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -