रोहित शेट्टी के शो में नजर आएगी टीवी की ये मशहूर अदाकारा! नाम सुनकर झूम उठेंगे आप
रोहित शेट्टी के शो में नजर आएगी टीवी की ये मशहूर अदाकारा! नाम सुनकर झूम उठेंगे आप
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निम्रित अहलूवालिया ने अपना एक्टिंग डेब्यू 'छोटी सरदारनी' से किया था. इस शो से निम्रित अहलूवालिया ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई. बीते 3 वर्षों से निम्रित अहलूवालिया इस सीरियल का भाग बनी हुई हैं. इसमें यह मेहर का किरदार निभाती दिखाई देती हैं. अब खबरें हैं कि निम्रित अहलूवालिया शो क्विट करने वाली हैं. कुछ ही दिनों में वह सीरियल की शूटिंग पूरी कर लेंगी तथा शो क्विट कर देंगी.

वही बताया ये भी जा रहा है कि निम्रित अहलूवालिया को रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए अप्रोच किया गया है, जिसके लिए वह शो को अलविदा कह रही हैं. 'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर इस शो के प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं. नए सीजन के प्रतियोगियों की सूची के बारे में बात करें तो इसमें रुबीना दिलैक, श्रृति झा, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, पारस छाबड़ा एवं निम्रित अहलूवालिया दिखाई देने वाले हैं. 

हालांकि, किसी ने भी इस शो का भाग बनने को लेकर कन्फर्मेशन अबतक नहीं दी है. निम्रित अहलूवालिया ने भी नहीं बताया है कि उन्होंने इस शो के ऑफर को एक्सेप्ट किया है या ठुकराया है. अपने एक इंटरव्यू में निम्रित अहलूवालिया ने शो को अलविदा कहने के पीछे का कारण बताया था. उन्होंने कहा था कि यह एक अच्छा सफर रहा. छोटी सरदारनी हमेशा हमारे लिए एक बेबी की भांति रहेगी क्योंकि इस भूमिका के माध्यम से ही मैंने अपना पहला कदम रखा. मगर फिर समय और दूसरे फैक्टर्स ने मुझे इस बात का एहसास कराया कि केवल परिवर्तन ही है जो स्थिर है. बता दे कि निम्रित अहलूवालिया ने वर्ष 2021 में एन्ग्जाइटी और बर्नआउट सि‍ंड्रोम का सामना किया था. 

सीक्रेट शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने किया ये हैरतंअगेज खुलासा

रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

बर्फिली वादियों में निया शर्मा के लुक ने लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -