तलाकशुदा लड़की से शादी करने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर
तलाकशुदा लड़की से शादी करने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्क़ड इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दे कि, दीपिका बहुत ही जल्द टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी करने जा रही है. इन दोनों की मुलाकात टीवी दुनिया के सबसे चर्चित शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. इस शो में ये दोनों एक साथ काम करते थे यही नहीं बल्कि, यही वो शो है जंहा पर इन दोनों स्टार्स की मुलाकात हुई थी और एक साथ काम करते-करते एक दूसरे से प्यार हो गया और अब दोनों ने ज़िंदगी भर साथ रहने का फैसला कर लिया है.

दीपिका अपने ड्रीम के मुताबिक अपने घर और शहर भोपाल से शादी करना चाहती थी जिसके चलते वह भोपाल पहुंची है. जानकारी के लिए बता दे कि, दीपिका पहले से ही शादी शुदा है उन्होंने पहले टीवी के मशहूर अभिनेता रौनक मेहता से साल 2013 में लव मैरिज की थी.

लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये दोनों एक दूसरे के साथ रह नहीं पाए और जल्द ही अलग हो गए. खबरों की माने तो दीपिका ने रौनक से 2015 में तलाक ले लिया. इसके बाद वह शोएब साल 2011 में टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिली और इन्हें शोएब से प्यार हो गया. ख़ास बात यह है कि, अब जल्द ही दीपिका और शोएब शादी के बंधन में बंध जायेंगे.

ये भी पढ़े

संजय गगनानी की सगाई में शिरकत की टीवी के इन स्टार्स ने

एशिया की सबसे सेक्सी वूमन जल्द ही नजर आएंगी 'ट्विस्टेड 2' में

विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज में काम करेंगे साहेल फ़ुल्ल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -