माँ बनने जा रही है ये मशहूर टेनिस खिलाड़ी
माँ बनने जा रही है ये मशहूर टेनिस खिलाड़ी
Share:

रिटायर्ड ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन ऐश बार्टी ने शुक्रवार को बोला है कि वह गर्भवती हैं। तीन बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन बार्टी ने पिछले वर्ष लंबे वक़्त के साथी गैरी किसिक से विवाह किया था, ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 2023 अभी तक का सबसे बड़ा वर्ष होने वाला है। अपलोड फोटो में कुत्ते की एक जोड़ी बच्चे के जूते के साथ ही रही है। बार्टी ने लिखा- हम अपने नए साहसिक कार्य के लिए बहुत उत्साहित हैं। पूर्व वर्ल्ड नंबर एक बार्टी ने पिछले मार्च में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था। उन्होंने 44 वर्ष के बाद देश को घरेलू चैंपियन दिया था।

इसके पहले ख़बरें थी कि ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलिया ओपन इस वर्ष टेनिस ऑस्ट्रेलिया के लिए बंपर सफलता को साथ में लाया है। इसमें तत्कालीन वर्ल्ड नंबर 1 बार्टी जीती थी जोकि 1978 के उपरांत पहली ऑस्ट्रेलियाई महिला थीं। डेनियल कॉलिन्स के विरुद्ध बार्टी की अंतिम जीत ने चैनल 9 के लिए शानदार रेटिंग हासिल की थी। यह मैच 1999 के उपरांत से सबसे अधिक देखा जाने वाला महिला फाइनल रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ash Barty (@ashbarty)

टूर्नामेंट के समापन के तुरंत उपरांत मीडिया ने कहा कि टीए उम्मीद कर रहा था कि उनका अगला सौदा पांच वर्षों में प्रत्येकसाल 100 मिलियन डॉलर तक कमा सकता है। अब बार्टी की सेवानिवृत्ति ने टीए की सौदेबाजी की स्थिति को बहुत कमजोर किया है। 

फैंस को सानिया मिर्ज़ा ने दिया बड़ा झटका, लेने जा रही संन्यास

भारत-श्रीलंका सीरीज का 'फाइनल' मुकाबला आज, ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

श्रीलंका से हारने के बाद भी टीम इंडिया की किस बात से खुश हैं कोच द्रविड़ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -