एक्टिंग छोड़ दूध बेचते नजर आया ये मशहूर स्टार, देखकर चौंके लोग
एक्टिंग छोड़ दूध बेचते नजर आया ये मशहूर स्टार, देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ घर-घर में खूब लोकप्रिय हुआ है। इस शो के साथ-साथ इसमें काम करने वाले स्टार्स की भी बहुत लोकप्रियता है। एक ऐसे ही कलाकार हैं सुनील ग्रोवर, जो अब भले ही इस शो का हिस्सा नहीं हैं, मगर पहले सीजन में उन्होंने अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को बहुत हंसाया था तथा उनके दिलों में बेहद ही खास जगब बनाई थी।

वर्ष 2017 के बाद सुनील ग्रोवर भले ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखाई नहीं देते हैं, मगर दर्शकों को हंसाने का वो कोई भी अवसर नहीं छोड़ते हैं। सुनील सोशल मीडिया पर अक्सर ही कई मजेदार वीडियोज और फोटोज साझा करते रहते हैं, जिसपर लोगों का खूब फनी रिएक्शन आता है। अब सुनील ग्रोवर ने एक फोटो साझा की हैं, जिसमें वो दूध बेचते दिखाई दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर सुनील ग्रोवर ने अपनी एक फोटो पोस्ट की हैं। इस फोटो में सुनील जैकेट और विंटर कैप पहने किसी दूध वाले के मोटरसाइकिल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। मोटरसाइकिल के दोनों तरफ दूध के ब़ड़े-बड़े कैन टंगे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सुनील दूध बेचने निकले हैं। इस तस्वीर को उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने धूम मचाले के अंदाज में लिखा, “दूध मचाले।” सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर की ये फोटो जबरदस्त छाई हुई है। उनके प्रशंसक इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अभी जेल में ही रहेंगे शीजान खान, कोर्ट ने जमानत याचिका पर टाली सुनवाई

पहली बार दिखा उर्फी जावेद का ऐसा अंदाज, देखते ही फटी रह गई लोगों की आँखे

आखिरकार दादा जावेद अख्तर से हो गई उर्फी जावेद की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -