इस मशहूर पूर्व क्रिकेटर ने की विराट कोहली को लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी
इस मशहूर पूर्व क्रिकेटर ने की विराट कोहली को लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड़ ने क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी विराट कोहली का सपोर्ट किया है कि वो मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े रिकॉर्ड 200 टेस्‍ट खेलने के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। हाल ही में कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में अपने करियर का 100वां टेस्‍ट खेला था। उन्‍होंने 2011 में टेस्‍ट डेब्‍यू किया था। 33 वर्ष के कोहली आधुनिक युग के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। इसका नतीजा यह रहा कि प्रशंसकों के बीच जंग छिड़ गई कि कोहली एवं तेंदुलकर में से बेहतर कौन है।

वही बात यदि 50 ओवर करियर की करें तो कोहली को तेंदुलकर के 49 शतकों की बराबरी के लिए सिर्फ 6 सैकड़े जमाने की आवश्यकता है। कोहली की आयु को देखते हुए लगता है कि वह तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 50 से अधिक वनडे शतक जमाएंगे। अंशुमन गायकवाड़ ने कोहली का सपोर्ट किया तथा कहा कि वो एक और दशक तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए फिट हैं। 

गायकवाड़ ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, '100 टेस्‍ट मैच खेलना बड़ी कामयाबी है तथा वो इसी प्रकार आगे बढ़ सकते हैं। बड़ा फर्क यह है कि उनके पास 100 टेस्‍ट मैच खेलने का एक्सपीरियंस है। जब तक वह फिट रहेंगे, कोई उन्‍हें छू नहीं सकता। वह अपनी फिटनेस को लेकर सजग है तथा मुझे कोई हैरानी नहीं हुई कि वो 200 या अधिक टेस्‍ट खेले।'

इस मशहूर क्रिकेटर के साथ हुआ 'हादसा', वायरल हुआ VIDEO

क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप, दर्ज हुई FIR

क्रिकेट के नियमों में हुए बड़े बदलाव, MCC ने जारी की नियमों की नई लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -