शादी के 7 साल बाद अलग हुई ये मशहूर जोड़ी, कोर्ट में दी तलाक की अर्जी
शादी के 7 साल बाद अलग हुई ये मशहूर जोड़ी, कोर्ट में दी तलाक की अर्जी
Share:

जानी मानी मशहूर रियलिटी टीवी एक्ट्रेस किम कार्दशियन तथा कान्ये वेस्ट तलाक लेने जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों शीघ्र ही तलाक ले सकते हैं। हालांकि, अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी है। किम कार्दशियन ने रैपर कान्ये वेस्ट से विवाह के 7 वर्ष पश्चात् तलाक अर्जी दाखिल की है। किम कार्दशियन ने अपनी तलाक अर्जी में 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की मांग भी की है। कार्दशियन के प्रचारक ने तलाक दर्ज करने की पुष्टि की है, किन्तु उन्होंने इस से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं दी।

किम कार्दशियन एवं कान्ये वेस्ट बीते कई दिनों से अलग रह रहे थे। दोनों से संबधित सूत्रों ने खबर दी थी कि किम कार्दशियन एवं कान्ये वेस्ट के बीच काफी वक़्त से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। बता दें कि किम कार्दशियन एवं कान्ये वेस्ट ने वर्ष 2014 में इटली में विवाह किया था। उनके चार बच्चे भी हैं, जिसमें बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम साम है। 

वही कान्ये वेस्ट के साथ किम कार्दशियन का यह तीसरा तलाक होगा। इससे पूर्व हॉलीवुड अभिनेत्री डेमॉन थोमास एवं क्रिल हम्फ्रीज से भी तलाक ले चुकी हैं। किम कार्दशियन जहां एक मॉडल, बिजनेसवुमन, प्रोड्यूसर तथा अभिनेत्री हैं तो वहीं उनके हस्बैंड कान्ये वेस्ट एक लोकप्रिय रैपर हैं। कान्ये वेस्ट को उनके हिप हॉप म्यूजिक के लिए बहुत जाना जाता है। 

शादी के 7 साल बाद पति से तलाक लेने जा रहीं हैं किम कार्दशियन

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने ही की थी क्लारा लॉयनेल फाउंडेशन की स्थापना

कुवैत की गायिका इब्तिसाम हामिद ने छोड़ा इस्लाम, कहा- ये आतंक और पाखंड का मजहब...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -