बिग बॉस की इस मशहूर कंटेस्टेंट ने किया सुसाइड, इस कारण उठाया ये कदम
बिग बॉस की इस मशहूर कंटेस्टेंट ने किया सुसाइड, इस कारण उठाया ये कदम
Share:

वर्ष 2021 में भी मनोरंजन जगत से बुरी खबरों के आने का सिलसिला नहीं रुक रहा है। अब कन्नड़ अभिनेत्री और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने सुसाइड कर लिया है। अभिनेत्री 25 जनवरी मतलब सोमवार दोपहर को मृत पाई गईं। वे बेंगलुरु स्थित वृद्धआश्रम में रह रही थीं। अभिनेत्री ने फांसी लगाकर सुसाइड किया। उनकी बॉडी को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के लिए नीलामंगला भेज दिया गया है। 

अभिनेत्री बहुत वक़्त से डिप्रेशन का शिकार थीं तथा बेंगलुरु में उनका उपचार भी चल रहा था। जयश्री रमैया बिग बॉस सीजन 3 की कंटेस्टेंट थीं। वर्ष 2020 से ही वे बहुत समस्याओं का सामना कर रही थीं। वर्ष 2020 में सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका संकेत भी दिया था कि वे मानसिक तौर पर ठीक महसूस नहीं कर रही हैं। बता दें कि बीते वर्ष जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से डिप्रेशन की जानकारी दी थी। 

वही उन्होंने वर्ष 2020 में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वे डिप्रेशन तथा इस संसार को क्विट कर रही हैं। तत्पश्चात, उनके प्रशंसक एवं शुभ चिंतक बहुत चिंतित हो गए थे। बाद में उन्होंने सभी की तसल्ली के लिए लिखा था कि मैं एकदम ठीक हूं एवं महफूज हूं। सभी को मेरा प्यार। इसके पश्चात् उनके प्रशंसकों को थोड़ी राहत मिली थीं। लेकिन प्रशंसकों को क्या पता था कि ये राहत सिर्फ थोड़े से वक़्त के लिए ही थी। जानकारी के अनुसार, जयश्री जिंदगी से जंग हार गईं तथा उन्होंने जीवन से तंग आकर आत्महत्या करने का फैसला लिया।

ऑस्कर नामांकन के लिए चुनी गई श्रेष्ठ बनर्जी की ये शॉर्ट फिल्म

अमृता चट्टोपाध्याय ने की समदर्शी दत्ता की आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी

शादी एक बंधन है, इसका फायदा उठाना गलत है: निखिल जैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -